Shah Rukh Khan Reaction Over Fan Love: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस के बीच अपने बर्ताव के लिए भी पसंद किए जाते हैं.  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर फैंस और फैंस पर शाहरुख खान अपना प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. एक्टर बीती शाम मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे, जहां एक फैन ने शाहरुख खान का पहले हाथ थाम लिया और फिर उसे चूम लिया. फैन के इस प्यार पर शाहरुख खान के रिएक्शन ने एक बार फिर उन्हें फैन्स के दिलों का किंग बना दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान का फैन ने चूमा हाथ!


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) मंगलवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं. इस दौरान की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें से एक में शाहरुख खान अपनी लग्जरी कार से उतरकर एयरपोर्ट में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. फिर जब शाहरुख, अपना पासपोर्ट और टिकट चेक करा रहे थे, तब एक फैन किंग खान से  मिलने आया. शाहरुख ने भी फैन से हैलो किया और तब शख्स ने एक्टर का हाथ पहले अपने माथे से लगाया और फिर उसे चूम लिया.  



शाहरुख खान की स्माइल ने जीता दिल


फैन के हाथ चूमने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने उनके प्यार को एक्सेप्ट किया और एक बड़ी-सी स्माइल भी दे डाली. शाहरुख खान फिर एयरपोर्ट के अंदर चले गए. शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में एक्टर ने बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में दी हैं. पठान, जवान और डंकी के बाद अब फैंस शाहरुख खान के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.