एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे अदिति राव हैदरी का पारा हुआ हाई, पोस्ट शेयर कर निकाली सारी भड़ास; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12309477

एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे अदिति राव हैदरी का पारा हुआ हाई, पोस्ट शेयर कर निकाली सारी भड़ास; जानें क्या है पूरा मामला

Aditi Rao Hydari: हाल ही में 'हीरामंडी' फेम अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ब्रिटिश एयरवेज को आड़े हाथ लेती नजर आ रही हैं. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए जानते आखिर क्या है ये पूरा मामला?

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari Angry On British Airways: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपने किरदार बिबोजान और अपनी दिलकश गजगामिनी वॉक से फैंस को दीवाना बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किए हैं, जिनमें एक्ट्रेस ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के ये तमाम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडप पर कुछ स्टोरीज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्होंने अपनी हालिया हवाई यात्रा का एक थका देने वाला किस्सा साझा किया है. अदिति राव हैदरी हाल ही में हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं, जहां उनको अपने सामान के लिए करबीन 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने ब्रिटिश एयरवेज को आड़े हाथ लिया और खूब खरी-खोटी भी सुनाई. बात यहीं खत्म नहीं होती. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनको एयरपोर्ट की ओर कोई मदद नहीं मिली. 

fallback

ब्रिटिश एयरवेज जमकर भड़कीं अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी ने हीथ्रो एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. एक्ट्रेस ने हीथ्रो एयरपोर्ट को सबसे खराब तक बता दिया. इसके अलावा, जब उन्होंने एयरपोर्ट से मदद मांगी, तो उन्होंने ये कहा कि बैगेज हैंडलिंग पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है और उसे अपने एयरवेज से संपर्क करने के लिए कहा. एक्टर लंदन के सफर पर गई थी, जहां उनके साथ हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं, लेकिन वहां उनको अपने सामने के लिए 3 घंटे से ज्यादा इंतजार करना पड़ा. 

बॉडीगार्ड ने दिया था दिव्यांग फैन को धक्का, अब नागार्जुन का आया ये रिएक्शन; देखें Video

हीथ्रो एयरपोर्ट को बताया सबसे खराब

एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हीथ्रो ने किसी भी तरह का जवाब देने से हाथ धो लिए'. वहीं, उनके ये पोस्ट काफी वायरल हो रहे हैं. साथ ही अगर अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में अपना जवाब खूब बिखेरा था और अब वो अपने मंगेतर-एक्टर सिद्धार्थ को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news