बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग के दौरान का अपना एक शर्मिंदगी भरा अनुभव शेयर किया. फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान का 'कुछ कुछ होता है' के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. जिसे देखने के बाद इस किस्से के बारे में पता चलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में शाहरुख खान को फिल्म के कुछ शर्मिंदगी भरे पलों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने जो कॉस्ट्यूम पहने हैं, वे उनके लिए बेहद ही शर्मिंदगी भरे पल थे. उन्होंने फिल्म में राहुल खन्ना के किरदार के लिए उन्हें पहनने के लिए मजबूर किए गए टाइट टी-शर्ट और जींस के बारे में बात की.


टाइट जींस और और चिपकी टी-शर्ट
फिल्‍म के एक सीन को लेकर शाहरुख खान ने बताया कि फिल्म में उन्होंने अनजाने में एक बास्केट में गोल कर दिया. यह बेहद खास पल था. करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है' के दिनों को याद करते हुए एक नोट लिखा, '' शाहरुख खान ने 'कुछ कुछ होता है' में जो भी पहना है वह आज भी फैशन के लिहाज से जुड़ा हुआ है. बेल्ट बैग... ओवरसाइज़्ड हुडीज़... ग्रैफ़िटी जींस... और भी बहुत कुछ असहज होते हुए उन्‍होंने पहना.



गोल करने पर खुश हो गए थे
वह आगे कहते हैं, 'मुझे याद है कि फिल्‍म में बास्केटबॉल सीक्वेंस के दौरान मैं बार-बार इसे "गोल" कह रहा था, लेकिन भाई ने मुझे समझाया कि यह "बास्केट" कहलाता है. मुझे समझने में थोड़ा समय लगा.'


फिल्म में कौन कौन
'कुछ कुछ होता है' में काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान भी मुख्य भूमिकाओं में थे, जिसमें सना सईद ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 46वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया था.


फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फि‍ल्म थी, और वहीं यह शाहरुख और करण जह


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.