Bollywood Celebrities in Qatar: इन दिनो बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा दोहा के कतर में लगा है. कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, वरुण धवन से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक तमाम बॉलीवुड सितारे वहां पहुंच चुके हैं जो एक शानदार शाम अपन डांस से वहां जमाने वाल हैं. लिहाजा इस इवेंट की तैयारी भी जोरों पर चल रही है. कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें ये स्टार्स रिहर्सल करते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं एक वीडियो बेहद ही खास है जिसमें शाहिद कपूर डांस टीचर बने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन का गाना जुम्मा चुम्मा बजता सुनाई दे ऱहा है और शाहिद इस पर डांस स्टेप बाकी स्टार्स को समझा रहे हैं जिसके बाद वो सभी मिलकर इस गाने पर डांस करते हैं. यानि तैयारियां पूरी तरह से जोरों पर हैं किसी तरह की कोई कमी स्टार्स छोड़ने के मूड में नहीं. 



एंटरटेनर नंबर 1 इवेंट में करेंगे परफॉर्म
टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, कियारा आडवाणी, जैकलीन फर्नांडीज, शाहिद कपूर, वरुण धवन इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे हैं. ये एंटरटेनमेंट नंबर 1 के नाम से आयोजित हुआ जिस देखने के लिए बॉलीवुड फैंस महंगी टिकट खरीदकर अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स से मिलने पहुंचे हैं.  शुक्रवार की शाम हुए इस इवेंट में भारती सिंह भी कॉमेडी करती दिखीं. कतर की ब्यूटीफुल लोकेशन में ये शो हुआ.     


एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा-वरुण
दो दिन पहले ही कियारा आडवाणी और वरुण धवन को साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. कियारा जहां अकेली पहुंची थीं तो वहीं वरुण अपनी मम्मी के साथ स्पॉट हुए थे. वहीं इस दौरान कियारा का उनके साथ बॉन्ड जबरदस्त दिखा. वरुण को छोड़ कियारा उनकी मां के साथ खूब बतियाती दिखी थीं. जाहिर है दोनो साथ ही कतर पहुंचे और अब साथ में ही परफॉर्मेंस भी दी.