नई दिल्ली: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. इस बार खास बात यह है कि शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. इससे साफ है कि शाहरुख और उनके फैन्स को दिवाली से पहले एक बड़ा गिफ्ट मिलने जा रहा है . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान का घर 'मन्नत' उनके बर्थडे के लिए दुल्हन की तरह सज रहा है. फैन्स भी हर बार की तरह बर्थडे से पहले शाहरुख की झलक पाने के लिए मन्नत पहुंच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल का शाहरुख का बर्थडे काफी ग्रैंड होने वाला है. इस बार वे अपने बर्थडे के साथ-साथ आने वाली फिल्म जीरो के ट्रेलर रिलीज को भी सेलीब्रेट करेंगे. यानी शाहरुख इस साल दोहरी खुशी बनाने वाले हैं. 




शाहरुख खान के घर को लाइटस और फूलों से सजाया गया , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं ट्विटर पर उनके फैंस #3DaysForSRKDay का हैशटैग भी चला रहे हैं.



फिल्म 'जीरो' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है. जबकि फिल्म का निर्देशन आनन्द एल राय कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म 'जीरो' एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है.


यह एक्टर 'जीरो' में बने शाहरुख खान के पिता, दिया ऐसा रिएक्शन
वहीं दूसरी तरफ करीब 6 साल बाद अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरूख खान एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे. साथ ही में सलमान खान भी इस फिल्म में कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे जिसको लेकर फैन्स भी काफी उत्साहित हैं. इसके बाद शाहरुख खान अगले साल की शुरुआत में देश के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म पर काम शुरू करेंगे.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें