Azamgarh News: आजमगढ़ में डेढ़ माह से लापता नाबालिग लड़की के पिता की सदमे से मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229097

Azamgarh News: आजमगढ़ में डेढ़ माह से लापता नाबालिग लड़की के पिता की सदमे से मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ में नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. वहीं मामले में कार्रवाई को लेकर पुलिस की तरफ से निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए बताया कि पिता की मौत नाबालिग किशोरी के डेढ़ माह बाद भी जानकारी न होने सदमे में हुई

Azamgarh

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ में नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. वहीं मामले में कार्रवाई को लेकर पुलिस की तरफ से निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए बताया कि पिता की मौत नाबालिग किशोरी के डेढ़ माह बाद भी जानकारी न होने सदमे में हुई. इसके बाद  परिजन ने शव के साथ चक्का जाम किया. सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए. 

आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया
मौके पर आईपीएस सीओ सदर शुभम अग्रवाल फोर्स के साथ पहुंचे. पीड़िता के पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए राज घाट ले जाने की पुलिस मान मनौव्वल में जुटी रही और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया  गया है. पीड़ित के भाई ने बताया कि पुलिस 14 मार्च की घटना के बाद से ही लापरवाह बनी रही और डांट कर भगा दिया. 

दो माह से खाना पीना बहुत कम कर दिया था
पिता सिद्धार्थनगर नौगढ़ पूजा पाठ कराने गए थे, दो माह से खाना पीना बहुत कम कर दिया था. इसके बाद अब सदमे में मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी पक्ष के लोग धमकी देते रहे. इलाके में आरोपी पक्ष के ज्यादा संख्या में लोग रहते हैं जबकि पीड़ित पक्ष केवल अपने जाति का एक ही परिवार है. इसके चलते परिवार को डराया जाता रहा है. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद सीओ सदर के अनुरोध पर परिवार अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए.

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

यह भी पढ़ें- Saharanpur News: बिहार से बच्‍चों से भरी बस पकड़ने केस में बड़ा खुलासा, मौलवी ने उगले कई राज

Trending news