SRK Anant Ambani Snake Video: ईशा अंबानी के बच्चों के पहले जन्मदिन की पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग खान (Shahrukh Khan) सांपों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान का ये नया अवतार देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में अनंत अबानी शाहरुख के हाथ में सांप पकड़ाते दिखे तो वहीं दूसरा शख्स किंग खान के कंधे पर सांप डालता हुआ नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंबानी की पार्टी में सांपों से खेलते दिखे शाहरुख
ईशा अंबानी (Isha Ambani) के दोनों जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के जन्मदिन सेलिब्रेशन के कई इनसाइड वीडियो सामने आए. इस बीच शाहरुख खान का ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया कि उसने लोगों के होश उड़ा दिए. शाहरुख भी सांपों को बड़े प्यार से हाथ में पकड़कर खूब पोज देते हुए दिखे. किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. 


 



 


 


सितारों का लगा जमावड़ा
अंबानी की इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा. बर्थडे पार्टी में किंग खान के अलावा कियारा आडवाणी, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, अनन्या पांडे और हरनाज सिंधू के अलावा कई सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की.ये ग्रैंड पार्टी मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में हुई थी. जिसकी थीम एंट्री फेयर रखी गई थी.


 



 


आखिरी बार 'जवान' में आए नजर
शाहरुख खान आखिरी बार 'जवान' फिल्म में नजर आए थे. इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा और कैमियो में दीपिका पादुकोण थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही ना केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस बल्कि विदेश में भी धूम मचा दी थी. वहीं अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी है. इसका डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. ये 22 दिसंबर को रिलीज होगी.