सिंघम अगेन' में नहीं होंगे सलमान खान, अफवाहों पर लगा पूर्णविराम! 'चुलबुल पांडे' के फैंस हुए निराश
Advertisement
trendingNow12440131

सिंघम अगेन' में नहीं होंगे सलमान खान, अफवाहों पर लगा पूर्णविराम! 'चुलबुल पांडे' के फैंस हुए निराश

Singham Again: हाल में ही ऐसी चर्चा थी कि सलमान खान, अजय देगवन की सिंघम अगेन में हिस्सा ले सकते हैं. वह बतौर कैमियो रोहित शेट्टी की फिल्म जॉइन कर सकते हैं. लेकिन सच्चाई कुछ और है. फिल्म इंडस्ट्री से इन खबरों की सच्चाई सामने आई है. चलिए बताते हैं.

सलमान खान, अजय देगवन की सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' पर ताबड़तोड़ काम चल रहा है. ऐसे में नए-नए अपडेट भी फिल्म से सामने आ रहे हैं. जैसे एक बड़ी खबर ये भी तैर रही थी कि चुलबुल पांडे सिंघम फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कते हैं. अब जैसे ही ये बात फैंस ने देखी तो वह भी हक्का-बक्का रह गए. मगर अब इन खबरों का सच पता चल गया है. तो चलिए फैक्ट चैक सीरीज में आपको बताते हैं सच.

सोशल मीडिया अकाउंट और कई खबरों में ये अफवाहें चल रही हैं कि 'दबंग' फ्रेंचाइजी का आइकॉनिक किरदार चुलबुल पांडे अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आ सकता है. मतलब कि सलमान खान की एंट्री अजय देवगन की फिल्म में हो सकती है. कहा तो ये भी जा रहा था कि सलमान खान कैमियो के तौर पर दिखेंगे.

'सिंघम अगेन' में सलमान खान होंगे? ये है सच
मगर अब सच सामने आ गया है. सलमान खान के 'सिंघम अगेन' में कैमियो की बात सरासर फेक है. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने इन दावों को पूरे विश्वास के साथ खारिज करते हुए इन्हें "झूठा और निराधार" बताया है.

फेक है चुलबुल पांडे की 'सिंघम अगेन' की बात
सूत्र के मुताबिक, "चुलबुल पांडे के सिंघम का हिस्सा होने की जो भी कहानियां हैं, वो सब फर्जी और बेबुनियाद अफवाहें हैं. किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही मेगास्टार सलमान खान ने किसी ऐसे कैमियो के लिए शूट किया है."

बॉलीवुड को 'शक्तिमान' ने लपेटा, पान मसाला के ऐड पर मुकेश खन्ना बोले- ये बंदर बन गए हैं, मदारी की डुग-डुगी पर नाच रहे

 

रोहित शेट्टी ने जाहिर की थी इच्छी
हालांकि फैंस काफी समय से सलमान खान को इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में देखने के लिए बेताब हैं. जब से रोहित शेट्टी ने उन्हें शामिल करने की इच्छा जाहिर की थी, तबसे ही लोग चाहते हैं कि वह भी इस फ्रेंचाइजी में तड़का लगाएं. लेकिन अफसोस है की फैंस को इस पार्टनरशिप को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news