कार एक्सीडेंट में बुरी तर घायल हुए जाने-माने बॉलीवुड एक्टर, पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट; बोलीं- 'काफी नाज़ुक हालत...'
Advertisement
trendingNow12440001

कार एक्सीडेंट में बुरी तर घायल हुए जाने-माने बॉलीवुड एक्टर, पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट; बोलीं- 'काफी नाज़ुक हालत...'

Bollywood Actor Car Accident: कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोह मनवा चुके जाने-माने एक्टर कार एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ने उनके हेल्थ अपडेट बताते हुए कहा, 'हालत काफी नाज़ुक है'.

Bollywood Actor Injured In Car Accident

Bollywood Actor Injured In Car Accident: 'मॉनसून वेडिंग',' खोसला का घोंसला', 'रागिनी MMS 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर प्रवीण डबास के साथ हाल ही में एक कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ये चौंकाने वाली खबर आज सुबह सामने आई. 50 साल के प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है और बताया है कि फिलहाल उनकी हालत कैसी है. हादसे के बाद उन्हें मुंबई के बांद्रा के होली क्रॉस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. उनकी पत्नी प्रीति, जो शाहरुख खान की फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं, ने उनकी हेल्ट अपडेट जारी की है. एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवीण डबास की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के वक्त प्रवीण खुद गाड़ी चला रहे थे. अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि हादसा आज सुबह कितने बजे और कहां हुआ. सूत्रों के मुताबिक, प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी इस समय अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं. फिलहाल, अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है. 

प्रवीण डबास का हुआ दर्दनाक कार एक्सीडेंट

प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झिंगियानी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए बताया, 'हम सब इस घटना के बाद से बहुत घबराए हुए हैं. मेडिकल रिपोर्ट्स के हिसाब से उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी है. डॉक्टर उनकी स्थिति का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन और अन्य जांचें कर रहे हैं ताकि कोई और नुकसान तो नहीं हुआ, ये देखा जा सके. फिलहाल उनकी हालत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. इस हादसे से पहले वो रात में लीग के काम के कारण काफी बिजी थे और सुबह कार चलाते वक्त ये हादसा हो गया'. 

काजोल ने खुद के ही बॉडीगार्ड को दिया धक्का? VIDEO देख भड़के यूजर्स; बोले- 'ये दूसरी जया बच्चन...'

हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर हैं प्रवीण

बता दें, प्रवीण डबास ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल प्ले किए हैं. इसके अलावा कई ऐसी फिल्मे भी हैं, जिनमें उन्होंने अपने किरदार और अभिनय से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाईं. उनकी फिल्मों में 'मॉनसून वेडिंग',' खोसला का घोंसला', 'रागिनी MMS 2' के अलावा 'दिल्लगी', 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'माय नेम इज खान', 'मैंने गांधी को नहीं मारा', 'ये है जिंदगी', 'कुछ मीठा हो जाए' और 'इंदु सरकार' शामिल है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news