Entertaiment Video: सोशल मीडिया का दौर है लिहाजा कुछ भी किसी से छिपता ही नहीं है. यहां तक कि जो सालों पहले हुआ वो भी सामने आ ही जाता है. अक्सर थ्रोबैक वीडियो वायरल होती ही रहती है. ऐसे में अब एक और वीडियो छा गई है जिसमे नजर आ रहे हैं इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे. एक हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दूसरे हैं सलमान खान (Salman Khan). दोनो ही जमकर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुरानी वीडियो में साथ गा रहे गाना
इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख और सलमान दोनों ही हाथ में माइक लेकर जोर जोर चिल्ला रहे हैं. लेकिन जनाब ये चिल्ला नहीं रहे हैं बल्कि गा रहे हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म के गाने प्यार हमें किस मोड़ पे ले आय़ा गाने का जमकर लुत्फ उठाते सलमान और शाहरुख की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 



दोस्ती को हो चुके हैं 30 साल 
शाहरुख-सलमान की दोस्ती को भी 3 दशक हो चुके हैं. दोनों ने 90 के दशक की कई फिल्मों में काम किया. लेकिन करण-अर्जुन के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं. इन्हें बॉलीवुड का भी करण अर्जुन ही कहा जाता है. हालांकि इनके रिश्ते ने कई उतार चढ़ाव भी देखे. एक पार्टी में दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था जिसके चलते दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे से बात तक नहीं की थी. 


सुख-दुख में साथ दिखते हैं दोनों
इनकी दोस्ती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भले ही ये अपने काम में कितने ही बिजी क्यों ना हो लेकिन एक दूसरे के दुख-सुख में हमेशा साथ खड़े दिखते हैं. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद इस मुश्किल दौर में सलमान ने शाहरुख खान साथ खूब दिया. वो कई बार मन्नत में स्पॉट किए गए. वहीं हाल ही में दोनों ने सलमान के घर पर देर रात तक पार्टी भी की थी.