Jawan Advance Booking: जवान की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और सोशल मीडिया पर इसके प्रमोशन में भी किंग खान जुटे हैं लेकिन ये क्या फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को गुस्सा क्यों आ गया और किसे उन्होंने दे डाली घटिया बात ना करने की सलाह. आपको बता दें कि ये सब हुआ Ask me Anything सेशन के दौरान जब एक यूजर ने शाहरुख से जवान (Jawan) एडवांस बुकिंग को लेकर कुछ ऐसा पूछ डाला जिसका जवाब देना तो दूर एक्टर ने उनकी क्लास ही लगा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, एक यूजर ने शाहरुख से पूछा- जवान का कितना बुकिंग कॉपरेट है औ कितना रीयल? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा- ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार. सभी के लिए पॉजीटिव सोच रखो. ये जिंदगी के लिए अच्छा है. 



जबरदस्त हो रही है एडवांस बुकिंग
फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और कहा जा रहा है कि सिनेमाघर पहले ही हाउसफुल हो गए हैं. इससे फिल्म की शानदार ओपनिंग के कयास अभी से लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि गदर और पठान दोनों का रिकॉर्ड जवान तोड़ देगी. हालांकि ये बात किस हद तक सही है ये दो दिनों के भीतर साफ हो ही जाएगा. हालांकि दिल्ली में इसकी कमाई पर असर जरूर पड़ेगा. क्योंकि जी20 की वजह से ज्यादातर थियेटर बंद रहेंगे. 



शाहरुख लेंगे प्रॉफिट शेयर
वहीं हाल ही में जवान की कास्ट की फीस काफी चर्चा में रही. कहा जा रहा है कि शाहरुख 100 करोड़ वसूलने वाले हैं क्योंकि वो फीस नहीं बल्कि फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगे वो भी 60 फीसदी. इसके अलावा मीडिया रिपोट्स की माने तो विजय सेतुपति ने 21 करोड़ तो नयनतारा ने 10 करोड़ रूपए फीस वसूली है.