नई दिल्ली : शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भारतीय सिनेमा के दो ऐसे कलाकार हैं जिनके प्रशंसक हर रोज बढ़ते जा रहे हैं. दोनों ही सेलिब्रेटी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. शाहरुख खान का एक ऐसा ही पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन से बदला लेने की बातें कर रहे हैं. शाहरुख के इस ट्वीट का जवाब भी बिग बी ने अपने अंदाज में देते हुए कहा कि अब तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकांउट पर अमिताभ बच्चन केा टैग करते हुए कहा कि मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं अमिताभ बच्चन साब. तैयार रहिएगा. बिग बी ने शाहरुख के इस ट्वीट के जवाब को रीट्वीट करते हुए कहा कि अरे भाई शाहरुख खान, बदला लेने का टाइम तो निकल गया... अब तो सबको बदला देने का टाइम है. 


अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, लेकिन...



वहीं तापसी पन्‍नू ने भी दोंनो एक्‍टर्स को टैग करते हुए ट्वीट किया कि शाहरुख गलत चीज मांग ली आपने... अब तो बन गई फिल्‍म लेकिन फिर भी अगर कुछ चाहिये तो ये 'बदला' का पोस्‍टर ले लीजिये बच्‍चन सर इसमें कमाल के लग रहे हैं. इसका ट्रेलर कल रिलीज होगा.



बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की फिल्म 'बदला' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. फिल्म को शाहरुख खान के बैनर रेड चिली के तले बनाया गया है. फिल्‍म 'बदला' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले भी अमिताभ और तापसी फिल्‍म 'पिंक' में साथ नजर आ चुके हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें