Sharat Saxena Interview: आज भी इंडस्ट्री में ऐसे कई चेहरे हैं जिन्हें भले ही लोग नाम से ना जाने लेकिन उनके चेहरे से उन्हें अच्छी तरह पहचानते हैं. सालों साल इंडस्ट्री में अलग-अलग किरदार निभाने वाले ये कलाकार लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. इन्हीं में से एक हैं शरत सक्सेना (Sharat Saxena) जो इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासों को लेकर चर्चा में बने हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर साउथ इंडस्ट्री में जाने के पीछे की असल वजहों का खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड
अपने इंटरव्यू में शरत सक्सेना ने बताया कि बॉलीवुड फिल्मों में वो महज हीरो के इंट्रोडक्शन सीन तक ही सीमित थे. उनके मुताबिक- हमें सिर्फ फाइट सीन करने को मिलते थे. हमें अपनी शक्ल पसंद नहीं थी जब तैयार होते थे तो कहते थे कि अभी जा रहे हैं आप पिटने. हम सिर्फ हीरोज के लिए इंट्रोडक्शन सीन करते थे कि हीरो साहब आएंगे और हमारी पिटाई करेंगे और अपने आप को हीरो डिक्लेयर करते आगे बढ़ेंगे.’



उन्होंने आगे कहा – यही हमारा काम था और ये काम लगभग 25-30 सालों तक किया.’ लेकिन एक दिन शरत ने अचानक इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया क्योंकि वो एक जैसा काम करके थक गए थे और अच्छा काम करना चाहते थे. अच्छी बात ये रही कि किस्मत ने उनका साथ नहीं छोड़ा और बॉलीवुड से ब्रेक लेते ही उन्हें साउथ में काम मिलना शुरू हो गया.


बॉलीवुड पार्टीज में नहीं किया जाता इनवाइट
वहीं इससे पहले भी इंटरव्यू में शरत ने खुलासा किया था कि उन्हें कोई भी बॉलीवुड से पार्टी में नहीं बुलाता. उनके मुताबिक पार्टीज स्टार्स के लिए होती है और वो स्टार्स की लिस्ट में नहीं आते. उन्होंने तब कहा था कि वो इंडस्ट्री के ऐसे हिस्से से आते हैं जिसके बारे में लोग ना के बराबर जानते हैं. वहीं बॉलीवुड में काम ना करने का फैसला उनके हक में साबित हुआ था क्योंकि उसके बाद शरत साउथ में खूब दिखे.    


यह भी पढ़ेंः एक्स हसबैंड संजय संग डिनर डेट पर दिखीं Karisma Kapoor, बेटी समायरा ने स्टाइल ने छीनी सारी लाइमलाइट