Advertisement
trendingPhotos1714096
photoDetails1hindi

एक्स हसबैंड संजय संग डिनर डेट पर दिखीं Karisma Kapoor, बेटी समायरा ने स्टाइल ने छीनी सारी लाइमलाइट

Karisma Kapoor and Kids: करिश्मा कपूर को शनिवार की रात एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां वो एक्स हसबैंड संजय कपूर और बच्चों के साथ पहुंची थीं.

करिश्मा कपूर एक्स हसबैंड संग हुईं स्पॉट

1/5
करिश्मा कपूर एक्स हसबैंड संग हुईं स्पॉट

करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों और एक्टिंग से जरा दूर हों लेकिन लाइमलाइट में वो बखूबी बनी रहती हैं. शनिवार की रात उन्हें फिर से पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया जहां वो फेमस सेलेब्रिटी रेस्टोरेंट मीजू में स्पॉट हुईं.

परिवार के साथ पहुंचे डिनर पर

2/5
परिवार के साथ पहुंचे डिनर पर

इस दौरान वो अकेली नहीं थीं बल्कि बेटी समायरा और बेटे कियान के अलावा उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर भी साथ दिखे. दरअसल, बच्चों के खातिर अभी भी दोनों का एक बॉन्ड बरकरार हैं. संजय अक्सर अपने बच्चों के साथ मुंबई में स्पॉट होते रहते हैं.

18 साल की समायरा ने लूटी लाइमलाइट

3/5
18 साल की समायरा ने लूटी लाइमलाइट

वहीं करिश्मा हमेशा की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज  में दिखीं लेकिन इस बार लाइमलाइट बंटोर ले गईं उनकी लाडली समायरा. 18 साल की हो चुकीं समायरा काफी स्टाइलिश हैं. बीती रात वो थाई कट स्लीट ड्रेस में नजर आईं.

 

स्टाइल में दिखीं समायरा

4/5
स्टाइल में दिखीं समायरा

समायरा को पिछले कुछ समय से जब भी स्पॉट किया जाता है तो काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं. ऐसे में अगर कल को वो बॉलीवुड में एंट्री ले लेती हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं. समायरा बचपन से ही फिल्मी माहौल के करीब रही हैं.

2003 में हुई थी शादी

5/5
2003 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी 2003 में हुई थी लेकिन शुरुआत में ही इसकी शादी में दिक्कत आने लगी थी. लिहाजा कुछ सालों के बाद ही इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया और उन्होंने संजय कपूर से तलाक लेकर बच्चों की कस्टडी ले ली थी.     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़