Sharmila Tagore Bikini Controversy: पटौदी परिवार की बहू बेटियां कितनी बोल्ड हैं ये तो आप जानते ही हैं. करीना से लेकर सोहा तक हर एक्ट्रेस अपने मन मुताबिक जिंदगी जीती हैं लेकिन करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर के जलवे भी कम नहीं थे. 60 के दशक में जब काली बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया तो तहलका मच गया था लेकिन देखते ही देखते इसने ऐसा विवाद का रूप धरा कि ये शर्मिला पर ही भारी पड़ गया. यहां तक कि एक्ट्रेस को माफी तक मांगनी पड़ी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उलटा पड़ा बिकिनी में फोटोशूट का फैसला
दरअसल शर्मिला वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बॉलीवुड में बिकिनी फोटोशूट का फैसला लिया था. इससे पहले किसी एक्ट्रेस ने इतने बोल्ड फोटोशूट के बारे में कभी नहीं सोचा था. लेकिन शर्मिला टैगोर काफी कॉन्फिडेंट थीं. भले ही फोटोशूट के दौरान उनके फोटोग्राफर को झिझक हो रही थीं लेकिन शर्मिला ने बिंदास होकर तस्वीरें खिंचवाई. ये सभी फोटो फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर छपे. जैसे ही मैगजीन मार्केट में आई तो लोगों की आंखे इसे देख खुली की खुली ही रह गई. फैंस के बीच शर्मिसा की इमेज एक अलग तरह की थी लेकिन मैगजीन में कुछ और ही नजर आ रहा था. देखते ही देखते लोगों ने इस पर विवाद खड़ा करना शुरू कर दिया. 



लंदन में थीं शर्मिला टैगोर
उस वक्त शर्मिला टैगोर लंदन में थीं. सोशल मीडिय का दौर नहीं था लेकिन फिर भी उन्हें जो भी बॉलीवुड में हो रहा था वो पचा चल गया. उनकी सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई और वो काफी टेंशन में आ गई थीं. उस वक्त उन्हें समझ आया कि लोग उन्हें कैसे देखना चाहते हैं. इस वाक्ये के बाद उन्होंने खुद की इमेज पर फिर से काम किया. ऐसी फिल्में और किरदार चुने कि लोगों के दिलों में उन्होंने फिर से जगह बना ली. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे