क्या 'अनुपमा' के ऑन स्क्रीन बेटे पारस को मिल गई लेडी लव? कश्मीर में मिस्ट्री गर्ल संग घूम रहे ऐसे
Advertisement
trendingNow12258799

क्या 'अनुपमा' के ऑन स्क्रीन बेटे पारस को मिल गई लेडी लव? कश्मीर में मिस्ट्री गर्ल संग घूम रहे ऐसे

Paras Kalnawat की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्टर मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. खास बात है कि ये मिस्ट्री गर्ल कौन है ये अभी तक रिवील नहीं हुआ है.

मिस्ट्री गर्ल के साथ पारस कलनावत

Paras Kalnawat Love: 'अनुपमा' के ऑन स्क्रीन बेटे समर का रोल निभा चुके पारस कलनावत (Paras Kalnawat) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक्टर कश्मीर वकेशन पर हैं और वहां से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर एक लड़की का हाथ पकड़े हुए हैं और प्यार से उसे देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि पारस को उनकी लेडी लव मिल गई है.

मिस्ट्री गर्ल के साथ आए नजर
इस फोटो में पारस ब्राउन कलर की स्वेट शर्ट और डेनिम जींस पहने हुए हैं. जबकि ये लड़की ग्रीन कलर का लॉग स्वेटर पहनी हुई है. इस फोटो में पारस का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है. लेकिन इस मिस्ट्री गर्ल का चेहरा एक्टर बिल्कुल भी नहीं दिख रहा. 

 

 

स्ट्रैपी ब्लाउज और लहरिया साड़ी पहनकर दिल्ली की सड़कों पर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, तपती गर्मी में पहुंचाई कलेजे को ठंडक

 

कैप्शन में मिला हिंट 
कश्मीर की वादियों से पारस ने इन तस्वीरों को ऐसे कैप्शन के साथ शेयर किया कि मिस्ट्री गर्ल की हर तरफ चर्चा हो रही है. पारस ने लिखा- 'आखिर में आपको सिर्फ प्यार चाहिए.'

फैंस कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
पारस कलनावत इन दिनों 'कुंडली भाग्य' सीरियल में राजवीर का रोल नजर आ रहे हैं. एक्टर ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो कुछ लोगों को ऐसा लगा कि उनके ये नए प्रोजेक्ट यानी कि म्यूजिक वीडियो के फोटोशूट की होगी. हालांकि कुछ को लगा कि ये फोटो उनकी लेडी लव की है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया- 'भैया पलकी भाभी नाराज हो जाएंगी.' दूसरे ने लिखा- 'ये तो मनारा चोपड़ा है.' तीसरे ने लिखा- 'जब प्यार होता है तो चेहरे पर अलग ग्लो होता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

कौन है बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस मक्खीचूस? फराह खान ने कर दिया खुलासा 

पहले भी शेयर कर चुके कई फोटोज
इससे पहले भी पारस कलनावत सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज कश्मीर वकेशन की शेयर कर चुके हैं. तस्वीर में एक्टर व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं और कंधे पर क्रीम कलर की शॉल डाली हुई है. खूबसूरत वादियों में घूमते हुए एक्टर की ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आई थी.

Trending news