Shatrughan Sinha Health Update: 77 साल के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर की पुष्टि खुद उनके बेटे लव सिन्हा ने की है. इस बीच उन्होंने पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने हेल्थ अपडेट भी साझा की और बताया कि आखिर उनको हुआ क्या है. शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कुछ दिनों बाद ही आई है.
 
कपल ने 23 जून, 2024 को कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल थे. शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके अलावा शादी वाले दिन ही दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी आयोजित किया था, जिसमें पूरा बॉलीवुड आया था. वहीं, दोनों की शादी के कुछ ही दिन बाद पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनको देखने सोनाक्षी और जहीर भी पहुंचे थे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे लव ने दी पिता शत्रुघ्न की हेल्थ अपडेट 


हाल ही में लव सिन्हा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा की हेल्थ अपडेट साझा की. उन्होंने बताया, 'पिताजी को पिछले कुछ दिनों से वायरल बुखार और कमजोरी थी. इसलिए हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया'. वहीं, दिग्गज अभिनेता के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक्टर को डॉटर्स की निगरानी में रखा गया है. सोनाक्षी की शादी से पहले एक्टर लोक सभा इलेक्शन को लेकर काफी बिजी थे, जिनमें उन्होंने शानदार जीत हासिल की. 


'ये रणवीर सिंह के लिए...' 'मेंटल थेरेपी' पर बयान देकर बुरे फंसे जिम सर्भ; ट्रोलिंग के बाद एक्टर का आया नया बयान



फैमिली डिनर डेट में दिखे थे सोनाक्षी-जहीर 


हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी सामने आई थी, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पहली बार अपने परिवार के साथ डिनर डेट पर नजर आए. फोटोज में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही उनको खूब पसंद भी किया जा रहा है. दोनों शादी के पहले एक दूसरे को पिछले सात साल से डेट कर रहे थे. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को आखिरी बार वेब सीरीज 'हीरामंडी' में दिखी थीं. वहीं, जहीर इकबाल एक एक्टर होने के साथ साथ बिजनेसमैन भी हैं.