एक ओर शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव 2024 की वजह से बिजी चल रहे हैं. इस बीच टीएमसी सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के डिजिटल डेब्यू का ऐलान हो गया है. जी हां, वह राजनीति के साथ साथ भी एक्टिंग में लगातार सक्रिय है. गुरुवार को उनके नए प्रोजेक्ट का ऐलान हुआ. जिसमें कई स्टारर्स नजर आने वाले हैं. तो चलिए शत्रुघ्न सिन्हा के ओटीटी डेब्यू के बारे में बताते हैं जरूरी बातें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शत्रुघ्न सिन्हा 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' से डेब्यू करने वाले हैं. ये उनका डिजिटल डेब्यू होगा. इससे पहले तक वह ओटीटी पर नजर नहीं आए हैं. ये सीरीज दोस्ती, अपराध और पाप जैसे मुद्दों पर बनी है. जैसा कि नाम से ही साफ होता है.


शत्रुघ्न सिन्हा का ओटीटी डेब्यू
गुरुवार को मेकर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा के ओटीटी प्रोजेक्ट 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया. इस पोस्टर में स्टारकास्ट की भी झलक दिखाई दी है. अभिमन्यु सिंह, सनी लियोनी से लेकर आशुतोष राणा जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज को विनय कुमार और प्रदीप नागर डायरेक्ट करने वाले हैं.



 


आखिरी प्रोजेक्ट
अभी ये साफ नहीं है कि 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' किस ओटीटी पर रिलीज होगी. साथ ही रिलीज डेट का भी अभी ऐलान नहीं हुआ है. मालूम हो, शत्रुघ्न सिन्हा आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे.