Shehnaaz Gill sassy response for troll: अभिनेत्री शहनाज गिल ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर का दौरा किया और अपनी धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. इंटरनेट पर सामने आए कुछ वीडियो और तस्वीरों में शहनाज गिल के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सह-कलाकार और जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल को भी देखा गया. इन तस्वीरों और वीडियो के बाद शहनाज और राघव के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगीं. इन अफवाहों के बाद सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को नफरत का सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की. शहनाज ने इंस्टा स्टोरी में फिल्टर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में शहवाज गिल ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं. इन सनग्लासेज पर लिखा है 'मुझे परवाह नहीं है'. हालांकि, शहनाज ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन जब फैन्स ने उन्हें राघव के साथ घूमने पर ट्रोल किया तो एक्ट्रेस का यह रिएक्शन ट्रोलर्स को उनका जवाब माना जा रहा है.



राघव जुयाल दे चुके रिश्ते पर सफाई
जहां शहनाज ने कभी भी इन अफवाहों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की. वहीं, राघव ने अक्सर इनका खंडन किया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राघव ने कहा था, ''जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग तीन से चार महीने बिताते हैं. दोस्ती यारी हो जाती है. शहनाज की दिक्कत है कि उसने बिग बॉस 13 किया है. दर्शक तीन महीने के लिए आपके निजी जीवन से जुड़ते हैं. ऐसे में यह एक नशे की तरह बन जाता है और वे शो खत्म होने के बाद भी उस नशे चाहते हैं. मैंने यात्राएं की हैं और दूसरों के साथ भी समय बिताया है. लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा करना था. मुझे नहीं पता यह क्या है! दुख होता है, बेचारी.'