Shilpa Shetty Film Sukhee: पिछले साल फिल्म निकम्मा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी अब फिल्म सुखी में लीड रोल के साथ लौट रही हैं. निर्देशक सोनल जोशी यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. कहानी सुखप्रीत कालरा उर्फ सुखी नाम की एक पंजाबी गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 20 साल बाद अपने स्कूल के री-यूनियन में भाग लेती है. उसी दौरान उसके पति, दो बच्चों और परिवार पर क्या बीतती है, यह फिल्म में दिखाया गया है. सुखी अपनी रूटीन लाइफ से बुरी तरह ऊब चुकी है और उसे जिंदगी में कुछ थ्रिल चाहिए. क्या वह यह स्कूल री-यूनियन में मिलेगा. फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

री-यूनियन इफेक्ट
फिल्म में कुशा कपिला, पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी और चैतन्य चौधरी भी अहम भूमिकाओं में हैं. सुखी का ट्रेलर आज रिलीज हुई है. फिल्म सुखी के स्कूल के दिनों की यादें ताजा करते हुए बताती है कि कभी वह आत्मविश्वासी और महत्वाकांक्षी लड़की थी, जो गायिका बनना चाहती थी. जैसे ही वह अपने पुराने दोस्तों के साथ जुड़ती है और नए लोगों से मिलती है, उसे एहसास होता है कि वह अब भी अपनी जिंदगी बदल सकती है. वह नए रास्ते और अवसर तलाशना शुरू कर देती है. इसी दौरान उसे कई चुनौतियों और दुविधाओं का सामना करना पड़ता है. फिल्म के मेकर्स ने लिखा है कि हर महिला में एक बेधड़क, बेशरम, बेपरवाह सुखी छिपी होती है और यह फिल्म महिलाओं को यही बात दिखाने के लिए बनाई गई है.



सबकी कहानी सेम
1993 में बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शिल्पा शेट्टी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. बीच में वह इक्का-दुक्का मौकों पर ही नजर आईं. उन्हें आखिरी बार फिल्म निकम्मा में देखा गया था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई और उनकी ओटीटी रिलीज हंगामा 2 की भी काफी आलोचना हुई थी. सुखी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. फिल्म का ट्रेलर एक रोचक मोड़ पर खत्म किया गया है. जिसमें कुछ पुरुष आपस में बात करते हुए कह रहे हैः यार ये लोग वुमन एंपावरमेंट के नाम पर कितनी फिल्में बनाएंगेॽ सबकी कहानी सेम होती है. अब यह देखना रोचक होगा कि सुखी की कहानी कितनी अलग है.