Shilpa Shetty Troll: केदारनाथ के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचीं. पिंक सूट में खच्चर पर बैठकर एक्ट्रेस का चढ़ाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा पेटा से जुड़ी हुई हैं. ये वो संस्था है जो जानवरों की भलाई के लिए काम करती है. ऐसे में शिल्पा का ये वीडियो देखकर लोग आग बबूला हो गए. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर क्लास भी लगा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन और मां के साथ पहुंचीं दरबार
इस वीडियों में शिल्पा शेट्टी उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा तीनों पिंक कलर का सूट पहने हुई हैं. तीनों का ये वीडियो प्राइवेट जेट के अंदर है. इसके बाद ये तीनों खच्चर पर सवार होकर चढ़ाई करते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. आप भी पढ़िए कि लोगों ने एक्ट्रेस को लेकर क्या-क्या कमेंट्स किए.


 



इन टीवी एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग, अब चला रहीं करोड़ों का बिजनेस


ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी
शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त से पेटा से जुड़ी हुई हैं. पेटा जानवरों की भलाई के लिए काम करती है और उनके हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाती है. लेकिन इस वीडियो में खुद खच्चर पर सवार होकर शिल्पा चढ़ाई करती दिखीं तो ट्रोलर्स भड़क उठे और जमकर फटकार लगा दी. 


 



क्या 5वें बच्चे के पिता बनने वाले हैं दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक? जानें सच


 


एक यूजर ने लिखा- 'क्या फायदा इतना फिट होने का जब यात्रा ऐसे ही करनी थी.' दूसरे ने लिखा- 'सही में इतना योगा करने का क्या फायदा...जब तुम माता के दर्शन के लिए वॉक करके जा ही नहीं सकतीं. तुम्हें खच्चर की जरूरत क्यों पड़ी?' इससे अच्छा है कि घर पर ही प्रे कर लेतीं. तुम लोगों को कंफर्ट और लग्जरी चाहिए हमेशा.' तीसरे ने लिखा- 'एनिमल हैरेसमेंट'. चौथे ने लिखा- 'जानवर को दुख देखकर आशीर्वाद नहीं मिलेगा.' पांचवे ने लिखा- 'कोई फायदा नहीं बहन जानवर के ऊपर बैठकर ऐसे जाने से. पैदल जाओ या फिर हेलीकॉप्टर से जाओ. पता नहीं लोग दूसरे पर बोझ बनकर क्यों जाते हैं?