नई दिल्‍ली: मुंबई में गुरूवार की शाम सितारों से सजी रही. फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला (Abu Jani & Sandeep Khosla) ने अपने डिजाइनर लेबल के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक फैशन शो का आयोजन किया. अक्‍सर ऐसे शो में फैशन और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लोग नजर आते हैं. लेकिन इतने सारे सितारों के बीच इस शो में सब की नजर रही अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पर, जो इस शो में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता (Shloka Mehta) और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) में काफी अच्‍छी दोस्‍ती है और यह अक्‍सर साथ-साथ ही नजर आती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में इन दोनों को अंबानी परिवार के घर हुए गणेश चतुर्थी के फंक्‍शन पर देखा गया और गुरूवार को यह दोनों अबु जानी संदीप खोसला के फैशन शो में फिर नजर आईं. सिर्फ श्‍लोका और राधिका ही नहीं, बल्कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस शो का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. 



श्‍लोका और आकाश अंबानी की शादी पिछले साल दिसंबर में धूमधाम से हुई है. श्‍लोका इस शो में सफेद और लाइट येलो कलर के अनारकली सूट में पहुंचीं. जबकि वहीं राधिका यहां लाइट प‍िंंक सूट में नजर आईं. 



ईशा अंबानी ब्‍लैक और सिल्‍वर साड़ी में नजर आईं. 



सभी फोटो साभार Yogen Shah.


फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला का यह फैशन शो सितारों से सजा रहा. अभिषेक बच्‍चन, जया बच्‍चन, आशा पारेख, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर, रिया कपूर, दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे इस शो का हिस्‍सा बनने पहुंचे. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें