रैंप पर वॉक करते-करते अचानक दीपिका पादुकोण करने लगीं डांस, Viral हुआ Video
Advertisement
trendingNow1570760

रैंप पर वॉक करते-करते अचानक दीपिका पादुकोण करने लगीं डांस, Viral हुआ Video

फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने अपेन डिजाइनर लेबल के 33 साल पूरे होने पर यह फैशन शो आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं.

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: पिछले दिनों लंदन में अपनी फिल्‍म 83 की शूटिंग कर रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में वापस लौटे हैं. वहां से लौटने के बाद गुरूवार को दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला के फैशन शो (Abu Jani & Sandeep Khosla show) में रैंप पर वॉक करती नजर आईं. दीपिका (Deepika) इस शो की शो-स्‍टॉपर बनीं जो रैंप पर ऑफ वाइट लहंगे में एक बार फिर दुल्‍हन बनीं नजर आईं. दीपिका का यह वाइट-गोल्‍ड लहंगा चिकनकारी से सजा था. यूं तो दीपिका रैंप पर बड़ी नजाकत के साथ चलती हुई दिखीं, लेकिन शो के आखिर में दीपिका ने रैंप पर अचानक डांस शुरू कर दिया. 

दीपिका पादुकोण का यह डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जल्‍द ही फिल्‍म 'छपाक' में नजर आने वाली दीपिका अपने इस वॉक में काफी रॉयल लुक लेकर उतरीं. 

fallback

दीपिका ने इस शो में ग्‍लोसी मेकअप से अपना लुक पूरा किया. देखें इस शो की कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें. 

deepika

शो के आखिर में अचानक दीपिका ने दिखाए अपने डांसिंग मूव्‍ज. आप भी देखें वायरल होते वीडियो की झलक. 

 

बता दें कि फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने अपेन डिजाइनर लेबल के 33 साल पूरे होने पर यह फैशन शो आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. बच्‍चन परिवार से लेकर अंबानी परिवार की बेटी और बहू इस शो का हिस्‍सा बनीं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news