भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग निकाह किया है. इन खबरों ने दोनों मुल्कों में तूफान खड़ा कर दिया है. सानिया मिर्जा के क्रिकेटर से अलग होने की खबरें लगातार आ रही थी लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं किया. अब शोएब मलिक ने अपनी नई पार्टनर से लोगों को रूबरू करवाया है. दोनों की निकाह की तस्वीरें सामने आई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं शोएब मलिक की बेगम सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है. जी हां, सना जावेद के एक्स हसबैंड से मिलवाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सना जावेद और शोएब मलिक की शादी की पहली तस्वीर की बात करें तो ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुकी है. दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर शा्दी के बारे में जानकारी दी. क्रिकेटर बेज शेरवानी तो उनकी दुल्हनिया भी मैचिंग आउटफिट में दिख रही हैं. दोनों ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह'


Who is Sana Javed



शोएब मलिक की तीसरी बीवी की खबरें सामने आते ही लोग जानने को आतुर हैं कि आखिर सना जावेद हैं कौन. तो बता दें वह पेशे से पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने उर्दू टेलीविजन के लिए काम किया है. उन्हें रोमांटिक ड्रामा 'खानी' से पहचान मिली थी. इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइलिश अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन भी मिला था. इसके अलावा वह 'रुसवाई' और 'डंक' में भी दिख चुकी हैं. 


सना जावेद के पहले पति उमैर जायसवाल



साल 2020 में पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर उमैर जसवाल के साथ सना जावेद ने शादी की थी. दोनों की इंटिमेट निकाह सेरेमनी हुई थी. लेकिन फिर कुछ समय ही दोनों के अलग होने की खबरें भी आने लगी थी. उमैर और सना ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया.


क्या सना जावेद और उमैर जायसवाल का क्या हुआ
Siasat.com के मुताबिक, सना और उमैर अलग रह रहे थे. इतना ही नहीं, दोनों ने सोशल मीडिया से साथ वाली तस्वीरें भी हटा दी थी. जबकि आपसी रिश्ते को लेकर पब्लिकली दोनों ने चुप्पी साधे रखना ही सही समझा. अब सना जावेद की दूसरी शादी के बाद सब साफ हो चुका है.


कौन हैं उमैर जायसवाल
उमैर पाकिस्तानी सिनेमा का बड़ा नाम हैं, जिन्होंने एक्टिंग के साथ साथ गायिकी के लिए मशहूर हैं. उमैर का जन्म इस्लामाबाद में हुआ और उनके पांच भाई हैं. एक्रट के पिता पाकिस्तान के बेस्ट साइंटिस्ट में से एक माने जाते हैं. उमैर ने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी. फिर उनके 'तन्हा' और 'उम्मीद' जैसे गाने काफी पॉपुर हुए और वह कूक स्टूडियो सीजन 5 में पहुंचे. टेलीविजन की बात करें तो उन्होंने 'मोर महल' से एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं.