Shootjit Sircar Announces next Film: शूजित सरकार (Shootjit Sircar) की 'पीकू'  (Piku) फिल्म को रिलीज हुए 9 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान लीड रोल में थे. इस इमोशनल स्टोरी को उस वक्त लोगों का खूब प्यार मिला था. वहीं अब पीकू के बाद शूजित एक और दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आ रहे हैं. इस कहानी में भी वो बाप और बेटी के रिश्ते पर फोकस करेंगे. इस फिल्म में लीड रोल में अभिषेक बच्चन होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगले प्रोजेक्ट में होंगे अभिषेक बच्चन
इस अनाउंसमेंट के साथ ही शूजित ने फिल्म के बारे में कई और बाते बताईं. इन्होंने कहा कि 'बाप-बेटी का रिश्ता वाकई खास होता है. उन्हें अपने रिश्ते में अजीबोगरीब पलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. ये एक ऐसा रिश्ता है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती या दिखाया नहीं जाता, लेकिन इसमें खूबसूरत कहानियों की बहुत संभावनाएं मौजूद होती हैं. 'पीकू' की तरह, जिससे मैं तुरंत कनेक्ट कर सकता था और जिसे मैं बहुत जुनून के साथ पेश कर सकता था, मेरी अगली फिल्म भी एक बाप और बेटी के बीच के प्यारे रिश्ते के इर्द-गिर्द है.'


 



पंजाबी कहलाने लायक नहीं... रैपर ने लिया खामखां का पंगा, दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब तो मुंह हो गया बंद


15 नवंबर को होगी रिलीज
शूजित ने बताया कि इस फिल्म में इमोशनल एंगल होगा. जिसे आप इसी साल 15 नवंबर, 2024 को थियेटर में देख सकेंगे. फिल्म मेकर ने जब से अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, तब से दर्शकों की उम्मीदें फिल्म को लेकर बहुत बढ़ गई हैं. आपको बता दें, शूजित कई सारी दिल को छू लेने वाली कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है. इन फिल्मों में 'अक्टूबर', 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे', 'गुलाबो सिताबो' और 'सरदार उधम' शामिल हैं.