Stree 2 Choreographer Accused Of Sexual Harassment: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त हेमा कमेटी रिपोर्ट से हडकंप मचा हुआ है. इडंस्ट्री से जुड़ी कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर अपने साथ हो रहे यौन उत्पीड़न और गलत व्यवहार को लेकर अपनी आवज उठाई. साथ ही कई एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री से जुड़े कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लाए, जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद हर दिन यौन उत्पीड़न से जुड़ा कोई न कोई केस सामने आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' से जुड़े एक शख्स पर भी एक 21 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेख जानी बाशा, जिन्हें जानी मास्टर के नाम से जाना जाता है, के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. जानी ने हाल ही में 'स्त्री 2' के गाने को भी कोरियोग्राफ किया था. जानी पर एक 21 साल की लड़की ने आरोप लगाया है. 



क्या POCSO एक्ट के तहत होगा केस दर्ज?


लड़की ने आरोप लगाया कि हर शूटिंग के दौरान या जब भी मौका मिलता जानी उनका शोषण करता. शिकायत के मुताबिक, जानी मास्टर ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उस पर धर्म बदलने और उनसे शादी करने का दबाव डाला. इसी बीच अब नरसिंगी पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि वो ये भी देख रहे हैं कि क्या बाशा के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है, क्योंकि जब पीड़िता के साथ पहली बार कथित तौर पर मारपीट की गई थी, तब वो नाबालिग थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.