Prachi Bansal Film: टीवी शो 'श्रीमद रामायण' में सीता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस प्राची बंसल (Prachi Bansal) फिल्म 'द लॉस्ट गर्ल' को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के लेखक, निर्देशक और निर्माता आदित्य सोनालिया है. ये फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सेट के डिजाइनर रहे हैं. जिन्होंने 'बाजीराव मस्तानी', 'दंगल', 'शाहरुख खान' की 'जीरो' और 'हैप्पी न्यू ईयर', 'पठान', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', जैसी बड़ी-बड़ी फिल्मों का सेट डिजाइन किया है. ये पहला मौका है जब ये फिल्म निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


'दिया और बाती हम' की पूजा सिंह बनीं दुल्हनिया, 'ससुराल सिमर का 2' एक्टर संग लिए सात फेरे; शादी का Video वायरल


सुहानी का रोल 


प्राची बंसल इस फिल्म में सुहानी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में वो अपने पेरेंट्स की तलाश में निकलती है. 'द लॉस्ट गर्ल' (The Lost Girl) फिल्म 84 दंगों पर आधारित है. फिल्म 'द लॉस्ट गर्ल' का म्यूजिक कुमार मंगत पाठक की कंपनी पैनोरमा म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया है. 


 



रियल घटना से प्रेरित


फिल्म को लेकर निर्देशक आदित्य रानोलिया का कहना है कि उन्होंने जब अपने दादा से 84 के दंगों की बातें सुनी थीं तो उसी समय निर्णय ले लिया था कि इस सच्ची घटना पर आधारित एक सिनेमा बनाएंगे. 4 साल पहले उन्होंने इसकी कहानी लिखनी शुरू की थी.खास बात है कि फिल्म को उसी स्थान पर फिल्माया गया है जहां घटनाएं हुई थीं.


'इंटीमेट सीन करने को तैयार...' अनुपमा फेम एक्टर OTT पर करना चाहते हैं काम


'द लॉस्ट गर्ल' समाज में महिला सशक्तिकरण को बढ़ाने का मैसेज देती है. इस फिल्म में सुहानी के बचपन का रोल अरोनिका रानोलिया ने निभाया है. इसके अलावा भूपेश सिंह, पूनम जांगड़ा, रमन नासा और रवीश सिंह अहम भूमिका में है. प्राची बंसल की बात करें तो इससे पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.जिसमें 'बकुला बुआ का भूत', 'थपकी प्यार की 2', 'शिव शक्ति- तप त्याग और तांडव' शामिल है. वहीं फिल्म की बात करें तो इससे पहले 'हमें हक चाहिए..हक से' में नजर आई थीं.