नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज पोस्ट कीं कि सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया


श्रुति बॉयफ्रेंड संग आईं नजर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रुति हासन (Shruti Haasan) अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ स्पॉट होती हैं और वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती हैं. हाल ही में श्रुति हासन अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राम और शांतनु हजारिका के साथ मुंबई में ग्रोसरी की शॉपिंग के लिए गईं. ऐक्ट्रेस ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है.



बॉयफ्रेंड को किया किस 


श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह सुपरमार्केट में अपनी दोस्त अमृता राम के गले लगे हुए नजर आ रही हैं. वहीं, अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को किस करते दिखाई दे रही हैं और दोनों एक ही मास्क में नजर आ रहे हैं.


श्रुति की फिल्में


वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन (Santanu Hazarika) आखिर बार इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई पवन कल्याण की फिल्म वकील साब में नजर आई थीं. वह जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी. श्रुति हासन ने साल 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलिवुड में ऐक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने 'डी-डे','रमिया वस्तावइया', 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में काम किया.


यह भी पढ़ें- आफताब हैं करण जौहर के रिश्तेदार, फिर भी क्यों नहीं मिला उनके प्रोडक्शन हाउस में काम


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें