क्या शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य? वायरल तस्वीर कर रही इशारा
Advertisement
trendingNow12277780

क्या शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य? वायरल तस्वीर कर रही इशारा

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Viral Photo: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की एक नई तस्वीर वायरल  हो रही है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये दोनों यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. नागा चैतन्य और शोभिता की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की खबरें भी तेज हो गई हैं.

शोभिता धुलिपाला के साथ नागा चैतन्य की तस्वीर वायरल

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Viral Photo: सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद नागा चैतन्य जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ उनकी डेटिंग की खबरें पिछले काफी वक्त से जोर पकड़े हुए हैं. इस बीच नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की एक साथ तस्वीर वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. 

हालांकि, शोभिता धुलिपाला या नागा चैतन्य दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है, लेकिन विदेश में छुट्टियां मनाते हुए वायरल तस्वीर से दोनों की डेटिंग की खबरों को और भी हवा मिल रही है. 

हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...स्टाइल के साथ फैमिली डिनर के लिए निकले पैरेंट्स-टू-बी दीपिका-रणवीर; Video वायरल

शोभिता धुलिपाला-नागा चैतन्य की नई तस्वीर वायरल
शोभिता धुलिपाला या नागा चैतन्य की जो लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दोनों को यूरोप में वाइन टेस्टिंग सेशन को एन्ज्वॉय करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नागा और शोभिता इस एक्सपीरिएंस का लुत्फ उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.  रेडिट पर शेयर इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कल एम्स्टर्डम में एक फॉरेस्ट फेस्टिवल में उन्हें देखा. खुश.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वे करीब आ गए और मुझे लगता है कि वे 'करीबी' दोस्त हैं.'

Priyanka Chopra ने बेटी मालती के साथ शेयर की क्यूट फोटो, निक जोनस ने अपनी 'दुनिया' पर यूं लुटाया प्यार

2021 में अलग हो गए थे नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु
बता दें कि 2021 में नागा चैतन्य के अपनी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद शोभिता धुलिपाला साथ के डेटिंग की अफवाहें सामने आईं. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने दो साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद 2017 में शादी की थी. लेकिन 2021 में दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने का ऐलान किया. हालांकि, उन्होंने अलग होने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया.

Naga Chaitanya and Sobhita spotted in Europe at a wine tasting few days ago
byu/Eternal-Wisdom-9999 inBollyBlindsNGossip

2022 में नागा और शोभिता की पहली तस्वीर आई थी सामने
नवंबर 2022 में शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ नागा चैतन्य की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी. यह तस्वीर कथित तौर पर लंदन में ली गई थी. इस फोटो में बैकग्राउंड में एक महिला बैठी हुई थीं, जिसे फैन्स ने शोभिता धुलिपाला कहा. अफवाहों के बावजूद शोभिता और नागा चैतन्य ने न तो अपने रिश्ते को स्वीकार किया है और न ही इससे इनकार किया है.

Trending news