Sidharth Malhotra Birthday Celebration: साल 2022 जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बेहद खास रहा तो वहीं 2023 में भी सिद्धार्थ के पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. ऐसे में सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) अपने बर्थडे पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. आइए जानते हैं एक्टर के बर्थडे प्लान के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं सिद्धार्थ


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वो एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ इंडियन पुलिस फोर्स के लिए शूटिंग करने वाले हैं. दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म का आखिरी शेड्यूल अभी तक बचा हुआ है. फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी (Wedding) की वजह से लगातार लोगों की नजरों में बने हुए हैं और खूब लाइमलाइट भी बटोर रहे हैं. 


बर्थडे के दिन को इस तरह से किया प्लान


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लोगों को अपने बर्थडे प्लान के बारे में भी बताया और एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि इस शेड्यूल में काफी एक्शन सीन्स होंगे और वो अपने खास दिन पर एक्शन सीक्वेंस करेंगे जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. एक्टर ने मिशन मजनू (Mission Majnu) का जिक्र करते हुए कहा कि ये फिल्म ऑडियंस को सस्पेंस की एक ऐसी स्टोरी देगी जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है. सिद्धार्थ के फैंस उनकी अपकमिंग मूवीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं.


फैंस को सिद्धार्थ और कियारा की शादी का बेसब्री से है इंतजार


इस साल सिद्धार्थ अपना ओटीटी डेब्यू कर लोगों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हालांकि लोगों को उनकी मूवीज से ज्यादा उनकी शादी की डीटेल्स जानने में खासा इंटरेस्ट आ रहा है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बहुत जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं