Sidharth Kiara Wedding: 2018 में शुरू हुई सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani) की प्रेम कहानी अब अपने अंजाम पर है....दोनों ने सात जन्मों तक साथ रहने का फैसला लिया और इस फैसले को परिवार ने भी रजामंदी दे दी. खबर है कि इनकी शादी की हर रस्म शाही अंदाज में हुई है जिसकी झलक फिलहाल बाहर से ही सामने आई है. लेकिन सोमवार को रंग में भंग तब पड़ गया. जब संगीत के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sunil Malhotra) के पिता सुनील मल्होत्रा अचानक बीमार हो गए. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि संगीत के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुईं उल्टियां, घबराए घरवाले
बताया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी चल रही थी कि तभी सिद्धार्थ के पिता की तबीयत बिगड़ी. उन्हें उल्टियां हुईं जिससे परिवार के सभी लोग काफी घबरा गए. मेहमानों में थोड़ी अफरा-तफरी फैल गई. जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया. सिद्धार्थ के पिता को उनके कमरे मे ले जाया गया और आराम की सलाह दी गई. हालांकि बताया जा रहा है कि रेस्ट के बाद उनकी तबीयत सुधरी तो वो फिर से बाकी परिवार के साथ संगीत में पहुंचे. काफी देर रात तक संगीत चलता रहा. 



आज शाम रिसेप्शन की है खबर
कहा जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई में सिद्धार्थ और कियारा कोई रिसेप्शन नहीं करने वाले हैं. बल्कि शादी का रिसेप्शन आज रात जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ही होगा. जिसमें शादी में शामिल मेहमानों के अलावा कुछ और बॉलीवुड सेलेब्स के पहुंचने की भी उम्मीद है. कहा जा रहा है कि सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल और अजय देवगन भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बन सकते हैं. पहले खबर थी कि एक रिसेप्शन पहले दिल्ली में होगा और इसके बाद मुंबई में बॉलीवुड के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाएगा जिसमें वो सभी लोग इनवाइट होंगे जो इस शादी का हिस्सा नहीं बने.   


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं