नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर चेहरों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम जरूर सामने आता है. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. इन दिनों वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जल्द ही वे अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' में नजर आएंगे. अब इसी बीच सिद्धार्थ के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. 


इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे सिद्धार्थ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में दिखाई देंगे. ट्विटर पर सोमवार को 'आदिपुरुष' हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस लगातार ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. वैसे अभी तक एक्टर की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, न ही फिल्म के प्रोडक्शन की ओर से कोई पुष्टि हुई है.  


इस किरदार में आएंगे नजर 


रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में मेघनाद का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है लेकिन जिस तरह से लोग ट्विटर पर खुशियां मना रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि वो फिल्म का हिस्सा हैं. 


सैफ और कृति का होगा ऐसा रोल


प्रभास (Prabhas) स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) एक मेगाबजट फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से इसे रोका गया है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा, सैफ अली खान और कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं. बता दें, कृति सीता के अवतार मे नजर आएंगी. वही फिल्म में सैफ निगेटिव रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि सैफ रावण का रोल निभाएंगे. 


ये भी पढ़ें: Broken But Beautiful 3: कौन हैं Sonia Rathee, जिसके प्यार में पागल हुए फिर रहे Sidharth Shukla


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें