भोजपुरी एक्ट्रेस सभावना सेठ को इमरजेंसी में करवानी पड़ी सर्जरी, बोलीं- सांस नहीं ले पा रही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2282196

भोजपुरी एक्ट्रेस सभावना सेठ को इमरजेंसी में करवानी पड़ी सर्जरी, बोलीं- सांस नहीं ले पा रही

Sambhavna Seth: भावना सेठ ने वीडियो में खुद बताया कि उनके यूट्रेस में पॉलिप्स हैं, जिसके लिए एक छोटी सी सर्जरी हुई है. उन्होंने कहा कि घबराने की बात नहीं है. इन पॉलिप्स से वह काफी वक्त से परेशान थीं. इसकी सर्जरी काफी लंबे पहले होनी थी. मगर, बार-बार इसे वह टाले जा रही थीं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत अचानक खराब हो गई. उनको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. सभावना सेठ ने अपने पति के साथ एक ब्लॉग बनाया. उन्होंने इस वीडियो में अपनी सारी परेशानी बताई. ब्लॉग में देखा जा सकता है कि कैसे ऑपरेशन के बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत होती है, फिर सिर में दर्द होता है जिसके लिए वह दर्द निवारक इंजेक्शन लेती हैं. खैर, इसमें कोई शक नहीं है कि हाथ की सर्जरी के बावजूद अविनाश अपनी पत्नी की देखभाल कर रहे हैं जो बहुत प्यारा है.

भावना सेठ ने वीडियो में खुद बताया कि उनके यूट्रेस में पॉलिप्स हैं, जिसके लिए एक छोटी सी सर्जरी हुई है. उन्होंने कहा कि घबराने की बात नहीं है. इन पॉलिप्स से वह काफी वक्त से परेशान थीं. इसकी सर्जरी काफी लंबे पहले होनी थी. मगर, बार-बार इसे वह टाले जा रही थीं. भोजपुरी एक्ट्रेस सभावना सेठ ने वीडियो में खुद बताया कि पहले अपने पति अविनाश के हाथ की वजह से इस सर्जरी को टाला था. इसके बाद उनका (सभावना सेठ) एक गाना आने वाला था. इस वजह से सर्जरी नहीं करवाई गई थी. भोजपुरी एक्ट्रेस सभावना सेठ ने इस ब्लॉग में बताया कि सर्जरी कराने  का फैसला एक रात पहले लिया.

यह भी पढ़ें:काराकाट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह बनाएंगे अपनी नई पार्टी?

संभावना सेठ भोजपुरी और टेलीविजन की एक जानी-मानी हस्ती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं और उन्हें बिग बॉस सीजन 2 और 8 में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. इन दिनों उन्हें यूट्यूब पर अपने ब्लॉग के लिए दर्शकों से प्यार मिल रहा है, जहां वह अपने जीवन के बारे में जानकारी देती हैं और बताती हैं कि वह क्या कर रही हैं.

Trending news