Bhiwani News: पहले ही प्रयास में नीट पास कर दिशा ने दिया प्रतिभा का परिचय, मिला सबका आशिर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2282191

Bhiwani News: पहले ही प्रयास में नीट पास कर दिशा ने दिया प्रतिभा का परिचय, मिला सबका आशिर्वाद

Bhiwani News:  दिशा की उपलब्धि ने समस्त भिवानीवासियों को गौरवांवित किया है. गौरतलब होगा कि दिशा ने वर्ष 2023-24 में 12वीं कक्षा की परीक्षा में 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे.  इसके साथ ही नीट एमबीबीएस की परीक्षा में 720 में से 710 अंक प्राप्तकर भिवानी का नाम रौशन किया था.

Bhiwani News: पहले ही प्रयास में नीट पास कर दिशा ने दिया प्रतिभा का परिचय, मिला सबका आशिर्वाद

Bhiwani News: खेलों के क्षेत्र में विश्वभर में अपनी पहचान बनाने वाले भिवानी के बेटे-बेटियां अब शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतरीन प्रदर्शनकर यह साबित रहे हैं कि भिवानी के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. इसी कड़ी में स्थानीय दादरी गेट न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी दिशा अग्रवाल ने नीट की परीक्षा में 368वां रैंक हासिल किया है, जिसका परिणाम हाल ही में घोषित किया गया था.

96 प्रतिशत अंक से पास की थी 12वीं
दिशा की उपलब्धि ने समस्त भिवानीवासियों को गौरवांवित किया है. गौरतलब होगा कि दिशा ने वर्ष 2023-24 में 12वीं कक्षा की परीक्षा में 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे.  इसके साथ ही नीट एमबीबीएस की परीक्षा में 720 में से 710 अंक प्राप्तकर भिवानी का नाम रौशन किया था. दिशा अग्रवाल की उपलब्धि पर गुरुवार को साथी हाथ बढ़ाना समिति रजि. की अध्यक्ष औरृ दादरी गेट हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी की चेयरपर्सन सीमा बंसल और दादरी गेट न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के प्रधान बलदेव ग्रोवर के नेतृत्व में अन्य लोगों ने उन्हे बधाई दी और उनका सम्मान किया.

ये भी पढ़ें: Jhajjar Accident: झज्जर में बस और टैंकर की भिड़ंत, टैंकर ड्राइवर की चली गई जान

आसपास के लोग खुश
दिशा अग्रवाल ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने पिता रत्न अग्रवाल और माता कविता अग्रवाल को दिया. उन्होंने कहा कि अपने परिजनों की बदौलत ही वो आज इस मुकाम तक पहुंची हैं. इस मौके पर साथी हाथ बढ़ाना समिति की अध्यक्षा सीमा बंसल ने दिशा का सम्मान करते हुए कहा कि दिशा ने पहले ही प्रयास में नीट की परीक्षा पास अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है, जिससे उन्हे बेटी दिशा पर गर्व है. उन्होंने कहा कि भिवानी के बेटे-बेटियों ने समय-समय पर खेलों के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर भिवानी का सीना गर्व से चौड़ा करने का काम किया है.

Trending news