Advertisement
photoDetails1hindi

Broken But Beautiful 3: कौन हैं Sonia Rathee, जिसके प्यार में पागल हुए फिर रहे Sidharth Shukla

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर चेहरों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम जरूर सामने आता है. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की दोस्ती भी अक्सर ट्रेंड करती है, लेकिन इस बार सिद्धार्थ की चर्चा की वजह कुछ और ही है. सिद्धार्थ की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे सरफिरे आशिक बने नजर आ रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि किसके प्यार में सिद्धार्थ का ये हाल हो गया है. 

 

सिद्धार्थ की को-स्टार हैं सोनिया

1/7
सिद्धार्थ की को-स्टार हैं सोनिया

दरअसल, जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) Broken But Beautiful 3 में नजर आने वाले हैं. इस शो में उनके साथ को-स्टार सोनिया राठी (Sonia Rathee) नजर आएंगी. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ पर सोनिया राठी के प्यार का ही असर दिख रहा है. बता दें, सामने आई ये तस्वीर वेब सीरीज के ट्रेलर से ही ली गई है, जिसमें सिद्धार्थ टूटे-हारे नजर आ रहे हैं. 

 

'रूमी' का किरदार निभाएंगी सोनिया

2/7
 'रूमी' का किरदार निभाएंगी सोनिया

अब ऐसे में हर कोई सोनिया राठी (Sonia Rathee) के बारे में जानने के लिए बेकरार है. सोनिया (Sonia Rathee) बेहद खूबसूरत हैं और अब वे शो में बतौर लीड नजर आएंगी. एकता कपूर के इस शो में सोनिया 'रूमी' का किरदार निभाते नजर आएंगी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो में 'अगस्त्य' की भूमिका निभाएंगे. 

 

हिसार की रहने वाली हैं सोनिया

3/7
हिसार की रहने वाली हैं सोनिया

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आने वाली सोनिया राठी (Sonia Rathee) हरियाणा के हिसार की रहने वाली हैं. सोनिया ने डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत की और अब वे Broken But Beautiful 3 में नजर आएंगी. इससे पहले उन्होंने बतौर प्रोडक्शन डिजाइन काम कया है. 

 

अंकुर राठी की बहन हैं सोनिया

4/7
अंकुर राठी की बहन हैं सोनिया

बता दें, सोनिया राठी (Sonia Rathee) अंकुर राठी की बहन हैं. अंकुर वेब का जाना माना नाम हैं. अंकुर 'फोर मोर शॉट्स', 'MOM: मिशन ओवर मार्स' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. सोनिया एक्टिंग में अपना करियर बनाने से पहले अमेरिका में रहती थीं. वहीं उन्होंने डांस सीखा. 

 

इस वीडियो में आई है नजर

5/7
इस वीडियो में आई है नजर

सोनिया राठी ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ Broken But Beautiful 3 में काम करने से पहले फिल्टर कॉपी के एक वीडियो में काम किया है, जिसमें वे टीवी एक्टर विशान वशिष्ठ के साथ एक्टिंग करती नजर आई थीं. वो वीडियो काफी मजेदार था.  

 

सोनिया बनाती हैं डांस वीडियो

6/7
सोनिया बनाती हैं डांस वीडियो

सोनिया राठी (Sonia Rathee) का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वे अपना डांस वीडियो अपलोड करती हैं. उनके ज्यादातर डांस 90 के दशक के गानों पर हैं. लोगों को उनका डांस स्टाइल काफी पसंद आता है. 

 

ऐसा होगा सिद्धार्थ और सोनिया का किरदार

7/7
ऐसा होगा सिद्धार्थ और सोनिया का किरदार

वैसे सोनिया अब जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ Broken But Beautiful 3 में अलग अंदाज में नजर आएंगी. इसमें वे बोल्ड, स्ट्रॉन्ग और इमोशनल सीन देती नजर आएंगी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग की तो ट्रेलर आने के बाद से ही खूब तारीफ हो रही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़