Sirf Tum Actress Viral Photo: बॉलीवुड में ऐसी कई ऐसी एक्ट्रेसेस आई हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बेहद कम समय में ही लोगों के दिलो में जगह बना ली. सिर्फ एक फिल्म ने ही इन हसीनाओं को फर्श से अर्श पर लाकर खड़ा कर दिया लेकिन इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी होतीं हैं जो सफलता की सीढ़ियां ज्यादा ऊपर तक नहीं चढ़ पातीं और फिर गुमनामी की जिंदगी जीने लग जाती हैं और ऐसी ही एक्ट्रेस है प्रिया गिल (Priya Gill). आपको बता दें कि प्रिया को उनकी फिल्म 'सिर्फ तुम' (Sirf Tum) को लेकिर बड़ी पहचान मिली. इनकी एक फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाया था. लेकिन फिर प्रिया अचानक गायब हो गईं और अब इतने सालों बाद उनकी एक फोटो सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई फिल्मों में किया काम


साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' में प्रिया गिल ने संजय कपूर और सुष्मिता सेन के साथ काम किया था. इस फिल्म में दीपक (संजय कपूर) और आरती (प्रिया गिल) की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म की रिलीज को अब 23 साल हो गए हैं. लेकिन फिर भी यह फिल्म और इसकी एक्ट्रेस प्रिया गिल की  तस्वीर फैन्स के जेहन में एकदम ताजा है. प्रिया गिल की सोशल मीडिया पर कई फोटो मौजूद हैं. ऐसी ही उनकी एक फोटो 2017 की है, जिसे सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. प्रिया गिल की इस फोटो को उनकी एक दोस्त ने खींचा है. इस फोटो में भी उनके फैन्स सिर्फ तुम की आरती को आसानी से पहचान ले रहे हैं. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि इतने सालों बाद भी प्रिया ऐसी ही दिखती हैं. 



अमेरिका में जाकर बसीं


आपको जानकर हैरानी होगी की प्रिया गिल साल 1995 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. प्रिया ने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वह 'सिर्फ तुम', 'जोश' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने बॉलीवुड में हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया. लेकिन 2006 में उन्होंने फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि प्रिया शादी के बाद अब अमेरिका में रह रही हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर