Sobhita Dhulipala Naga Pre Wedding Function: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. अपनी शादी को लेकर ये दोनों सेलेब्स काफी खुश हैं. इस मौके पर शोभिता ने साउथ इंडियन लुक में एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो कभी मूसल से कुछ पीसती दिखी तो कभी पूजा की थाल लेकर जाती हुई नजर आईं. इन प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज को शोभिता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद उनके फैंस सदा सौभाग्यवती का आशीर्वाद देते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुई पसुपु दंचदम सेरेमनी
शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन फोटोज को शोभिता धुलिपाला ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन शादी से पहले वाली प्री-वेडिंग तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'गोधुमा राय पसुपु दंचदम और इस तरह ये शुरू हुआ.' शोभिता इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


 



सलमान खान को धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग का यू टर्न, पहले भेजा मैसेज अब मांग रहा माफी; झारखंड से जुड़े हैं तार


 


पहनी कोरल रेशम साड़ी
सामने आई फोटोज में शोभिता कोरल रेशमी कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. जिसका ग्रीन कलर का बॉर्डर है और व्हाइट और ऑरेंज पिंक मिक्स कलर की साड़ी है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर गजरा लगाया हुआ है और गले में हार और कान में गोल्डन कलर के झुमके पहने है.



मिठाई की दुकान में काम करते थे यश जौहर, परिवार में थे 9 भाई-बहन, मधुबाला थीं इनकी फैन, ऐसे बनें 2000 करोड़ की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक


परिवार के साथ आईं नजर
इन तस्वीरों में शोभिता के अलावा उनके परिवार के और मेंबर्स भी नजर आए. वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस खिलखिलाती हुई कैमरे पर पोज देती दिखीं. शोभिता और नागा चैतन्य की इस साल अगस्त में हैदराबाद में सगाई हुई थी. जिसमें दोनों परिवार वाले शरीक हुए थे. नागा से शादी के बाद शोभिता उनकी दूसरी वाइफ बनेंगी. नागा की पहली वाइफ सामंथा थीं जिनसे उनका तलाक हो चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शोभिता कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिसमें 'कालाकांडी', 'समीरा', 'रोजी', 'द बॉडी', 'घोस्ट स्टोरीज' शामिल हैं.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.