Sonakshi Sinha shares Zaheer Iqbal Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को लीगल मैरिज की थी. लीगल मैरिज के बाद सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर ने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए ग्रैंड रिसेप्शन दी थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक छाए हुए हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी  सिन्हा ने पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का एक क्यूट वीडियो शेयर कर दिया है. जिसमें जहीर, सोनाक्षी के सैंडल हाथ में उठाकर चलते दिखाई दे रहे हैं. चलिए , यहां दिखाते हैं सोनाक्षी-जहीर का क्यूट वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहीर इकबाल ने हाथ में उठाए सोनाक्षी के सैंडल


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal Video) का वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा पहले दिखाती हैं कि वह नंगे पैर चल रही हैं और फिर जहीर की तरफ कैमरा करती हैं,जो उनसे आगे अपने हाथ में सैंडल लेकर चल रहे हैं. तभी जहीर पीछे मुड़ते हैं और सोनाक्षी को रिकॉर्ड करता देख क्यूट-सी स्माइल दे देते हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'जब आप ग्रीन फ्लैग लड़के से शादी करते हैं.' सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग के बाद यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 



कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; आज हैं सुपरस्टार 


23 जून को शादी, रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल


बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi-Zaheer Wedding) की शादी को 8 दिन हो चुके हैं. सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड यानी कोर्ट मैरिज की थी. जिसमें उनकी फैमिली,  क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार शामिल हुए थे. रजिस्टर्ड मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था, जिसमें रेखा, रवीना टंडन, सलमान खान, संगीता बिजलानी, काजोल, अनिल कपूर, चंकी पांडे समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. 


कमल हासन नहीं, कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर की विलेनगिरी पर फिदा हुई जनता; पहचान पाए हैं कौन?