Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज, 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अपने परिवार वालों के सामने कोर्ट मैरिज के दस्तावेजों पर साइन किए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक अलग सी खुशी और चमक देखने को मिली, जिसने उनके फैंस के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी. सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही दोनों ने जो कैप्शन डाला है. उसने सभी का ध्यान खींचा. शेयर की गई फोटोज के कैप्शन में दोनों ने ये बताया कि उन्होंने शादी के लिए आज ही का दिन क्यों चुना? आज के तारीख में ऐसा क्या खास है. सोनाक्षी और जहीर के इस प्यारे से कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा. शेयर की गई फोटोज में सोनाक्षी हल्के रंग की ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं, तो वहीं, जहीर ने भी उस रंग का आउटफिट कैरी किया है. दोनों की जोड़ी साथ में कमाल की लग रही है. 



कपल ने क्यों चुना आज का दिन? 


इन फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी-जहीर ने कैप्शन में लिखा, 'आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे प्योर फॉर्म में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के जरिए गाइड किया और इस पल तक ले आया...  जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… हम अब पति और पत्नी हैं. यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अब से लेकर हमेशा के लिए'.


जहीर की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, बहन की शादी में भाई लव-कुश का नहीं कोई अता-पता, लेकिन क्रिप्टिक पोस्ट कर रहे शेयर


कपल को मिला परिवार का आशीर्वाद


सोनाक्षी-जहरी की कोर्ट मैरिज के समय दोनों के परिवार वाले वहां मौजूद रहे. इस दौरान सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ थामे नजर आईं, जिनके चेहरे पर भी खुशी झलक रही है. साथ ही जहीर के पिता भी उनके पास खड़ नजर आ रहे हैं. सभी काफी खुश और खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस इस फोटोज पर कमेंट्स कर दोनों को बधाई दे रहे हैं और साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं, जिसको लेकर वो काफी समय से एक्साइटेड थे.