जहीर की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, बहन की शादी में भाई लव-कुश का नहीं कोई अता-पता, लेकिन क्रिप्टिक पोस्ट कर रहे शेयर
Advertisement
trendingNow12305167

जहीर की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, बहन की शादी में भाई लव-कुश का नहीं कोई अता-पता, लेकिन क्रिप्टिक पोस्ट कर रहे शेयर

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. इस खास मौके पर दोनों के परिवार वाले साथ और खुश नजर आए, लेकिन फैंस यो जो दोनों को लोगों का न होना खट रहा है वो हैं सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश सिन्हा.  

Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों कानूनी तौर पर शादी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों आज ही अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दे रहे हैं, जो मुंबई के बास्टियन रेस्तरां में आयोजित की गई है, जिसमें 100 की संख्या में गेस्ट आ सकते हैं. सोनाक्षी-जहरी की शादी में पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है और अपना आशीर्वाद दे रहा है. 

हालांकि, दो बात सोनाक्षी की फैंस को खट रही है वो है सोनाक्षी की शादी से उनके दोनों भाइयों लव और कुश सिन्हा का नदारद रहना. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की शादी से जुड़ी कई फोटो-वीडियो सामने आ रही हैं, जिनमें फैमिली, फ्रेंड, पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा भी नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके दोनों भाई किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हैं. ऐसे में फैंस के जहन में कई सवाल भी उठ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Sinha (@luvsinha)

न भाई लव ने अटेंड की सोनाक्षी की शादी 

हाल ही में लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे बारिश होती नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन में लिखा, 'इसे भी पोस्ट करें.. #Osmoaction #Monsoon #Rainyday #memories #Osmoaction3 #Throwback'. हालांकि, फैंस ये पूछना है कि उनकी बहन की शादी हो रही हैं, लेकिन उन्होंने एक भी पोस्ट या इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी बहन के लिए नहीं लगाई. इससे पहले लव ने अपने इंटरव्यू में भी कहा था कि उनको इस शादी के बारे में नहीं पता और उनकी कोई भागीदारी भी नहीं है. 

'इतने बुरे दिन आ गए…' Bigg Boss OTT 3 में अरमान मलिक ने दोनों बीवियों संग की एंट्री; देवोलीना भट्टाचार्जी को आया गुस्सा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kussh S Sinha (@kusshssinha)

न भाई कुश ने दिखाई अपनी भागीदारी

वहीं, सोनाक्षी के दूसरे भाई कुश का भी कुछ ऐसा ही हाल नजर आ रहा है. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें खुला नीला आसमान नजर आ रहा है, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Flight mode'. फैंस के लिए हैरानी वाली बात ये है कि भाई कुश ने भी अपनी बहन सोनाक्षी की शादी को लेकर कोई पोस्ट या इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर नहीं की और न ही दोनों भाई सोनाक्षी-जहीर की शादी में नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस यही जानना चाहते हैं कि क्या दोनों भाई सोनाक्षी के फैसले से नाराज हैं या कोई और बात है.

Trending news