Sonali Bendre visited Neelkanth: बॉलीवुड के बहुत सारे सेलिब्रिटीज नए साल का जश्न मनाने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ विदेश निकल गए थे. इस बीच एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने हरिद्वार में अपने नए साल की शुरुआत की. सोनाली बेंद्रे ने नए साल की शुरुआत भगवान नीलकंठ के दर्शन के साथ की और उम्मीद है कि वह नकारात्मक विचारों से दूर रहेंगी. सोनाली बेंद्रे ने अपने इस ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर भगवान नीलकंठ के दर्शन करने के बाद कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की  हैं. उनके माथे पर त्रिशूल का टीका लगा हुआ है. सोनाली बेंद्रे के पीछे का नजारा बहती गंगा और खूबसूरत पहाड़ों के साथ बेहद शानदार लग रहा है. सोनाली ने तस्वीरों में पूरी लंबाई वाली बैंगनी जैकेट और हल्के रंग की पैंट पहनी थी. उन्होंने सफेद स्नीकर्स के साथ एक ऑफ-व्हाइट मफलर भी पहना हुआ था.


भगवान नीलकंठ के दर्शन करने के बाद शेयर की तस्वीरें
सोनाली बेंद्रे ने नए साल के मौके पर भगवान नीलकंठ के दर्शन किए और अपनी तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने लिखा, ''साल की शुरुआत नीलकंठ के दर्शन के साथ हुई... मुझे आशा है कि उनके आशीर्वाद से इस साल नकारात्मक विचारों और कामों के जहर पर काबू पाया जा सकेगा! हर हर महादेव.'' इसके साथ ही सोनाली बेंद्रे ने गीता कपूर को टैग करते हुए लिखा कि वह उनके बारे में सोच रही थीं.



हरिद्वार से भी शेयर की तस्वीरें 
इससे पहले सोनाली बेंद्रे ने हरिद्वार से भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल और उनका बेटा भी नजर आ रहा था. हरिद्वार में सोनाली ने रिक्शा और केबल राइड ली. सोनाली परिवार के साथ गंगा आरती में भी शामिल हुई और इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं. 



सोनाली बेंद्रे का वर्कफ्रंट
सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में जी5 की वेब सीरीज 'ब्रोकन न्यूज' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. इस शो में सोनाली बेंद्रे ने अमीना कुरैशी नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था. उन्होंने 1994 की फिल्म 'आग' से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें गोविंदा, शिल्पा शेट्टी और शक्ति कपूर भी थे. उनकी पहली बड़ी हिट एक्शन रोमांस 'दिलजले' थी, जो 1996 में रिलीज हुई थी. बाद में वह 'मेजर साब', 'सरफरोश', 'डुप्लीकेट', जख्म', 'चोरी चोरी' और 'हम साथ हैं' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं.


2018 में पता चला था सोनाली को कैंसर के बारे में
2018 में सोनाली बेंद्रे कैंसर का पता चला था कि उन्हें कैंसर है. उन्होंने यूएसए में इलाज कराया. कई महीनों तक इलाज कराने के बाद आखिरकार उन्होंने इस बीमारी को हरा दिया और जीत हासिल की. और तब से वह कैंसर के बारे में जागरूकता फैला रही हैं.