Sonali Raut Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कैलेंडर गर्ल के नाम से मशहूर सोनाली राउत ने अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि आग की तरह वायरल हो गया है. सोनाली राउत की तस्वीरें और वीडियो को सामने आने के बाद वायरल होने में कुछ ही देर लगती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड ड्रेस में किया डांस


सोनाली राउत ने अपना लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाली बेहद रिवीलिंग ड्रेस में गजब के डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की बॉडी के साथ साथ उनके डांस मूव्स फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहे हैं और उन्हें क्रेजी कर रहे हैं. सोनाली राउत के इस वीडियो पर तमाम नेटिजंस उनके इस अंदाज पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में देखें तो सोनाली के फैंस उनकी हॉटनेस के चर्चे करते नहीं थक रहे हैं. 



19 की उम्र में बनीं कैलेंडर गर्ल


सोनाली राउत ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. सोनाली की हर तस्वीर और वीडियो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. वह महज 19 साल की उम्र में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी  'बिग बॉस' के सीजन 8 से मिली.


सोनाली की फिल्में 


सोनाली साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सपोज' में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में वह लीड रोल में थीं. वह पिछली बार बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर के साथ वेब सीरीज 'डेंजरस' में दिखी थीं.


कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...



Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्य से है इतनी छोटी