नई दिल्ली:  आज सोनम कपूर और आनंद आहुजा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सोमवार को धूमधाम से दोनों के संगीत की रस्म अदा की गई. इस दौरान दोनों साथ में काफी इंज्वॉय करते नजर आए. अबू जानी के डिजाइनर सफेद लहंगे में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगीत की रस्म के दौरान सोनम कपूर और आनंद आहुजा एक साथ खूब इंज्वॉय करते दिखे. दोनों अपने दोस्तों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखे. संगीत के रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सोनम और आनंद साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वाकई दोनों का बेहद प्यारा वीडियो है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 


 



सोनम कपूर के साथ पापा अनिल कपूर, कजिन अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी,अंशुला और शनाया सभी साथ में इंज्वॉय करते आए. सोनम कपूर की मेहंदी और संगीत में उनकी बेस्ट फ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर के अलावा वरुण धवन,कैटरीना कैफ, करण जौहर, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, फराह खान,रेखा, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता सहित कई स्टार्स पहुंचे.इस दौरान दोनों वीरे दी वेडिंग के गाने पर भी डांस करते नजर आए थे. 


 



आज दोपहर में सोनम कपूर आनंद आहुजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स भी पहुंच सकते हैं. सोनम कपूर के फैन्स भी उनके ब्राइडल लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोनम कपूर और आनंद आहुजा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोनम और आनंद की शादी की रस्में अब से कुछ देर में शुरु होगी और कपूर-आहुजा परिवार भी वहां पहुंच चुके हैं. 


सोनम कपूर ने अपनी शादी के हर फंक्शन के लिए खास थीम तैयार कर रखा था और और इसलिए संगीत की रस्म में भी सारे स्टार्स सफेद आउटफिट में नजर आए. आज शादी के फंक्शन के लिए थीम इंडियन ट्रेडिशनल रखा गया है और स्टार्स किस अंदाज में शादी में पहुंचते हैं ये देखना भी दिलचस्प होगा.