नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने अपने जीवन में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' (Mom) ने भी जमकर तारीफें पाई थीं. फिल्म में वह एक दमदार मां के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में श्रीदेवी के साथ एक छोटी बच्ची के किरदार में नजर आने वालीं रीवा अरोड़ा (Riva Arora) की क्यूटनेस पर भी लोग काफी फिदा हुए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वो नन्हीं सी रीवा काफी बड़ी हो गई है और उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचाती हैं. 


जाह्नवी और खुशी भी हैं रीवा के आगे फेल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीवा अरोड़ा (Riva Arora) की बात करें तो वह उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो काफी छोटी उम्र से सिनेमा स्क्रीन पर नजर आ रही हैं. तस्वीरों और वीडियोज को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में रीवा अरोड़ा (Riva Arora) बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को फेल करती हैं. वह श्रीदेवी की असली बेटियों खुशी और जाह्नवी कपूर को भी टक्कर देती नजर आती हैं. 



 



सोशल मीडिया पर हैं स्टार


वह अभी काफी कम उम्र की हैं और इन दिनों रीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार नए नए ट्रेंड्स पर वीडियो बनाकर लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. रीवा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 4.4 मिलियन हैं. वह आए दिन बड़ी-बड़ी बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के संग इंस्टारील में नजर आती हैं. इतनी कम उम्र में रीवा के पास कई बड़े ब्रांड्स के एड भी हैं. 



हॉलीवुड में भी कर चुकी हैं काम 


रीवा के करियर की बात करें तो वह काफी कम उम्र में ही टीवी और बॉलीवुड में काम करने के साथ ही हॉलीवुड तक में अपना परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने साल 2018 में 'बेस्ट फ्रेंड्स' नाम की हॉलीवुड फिल्म में काम किया था. वहीं उन्होंने महज 1 साल की उम्र में फिल्म 'रॉकस्टार' में एक रोल निभाया था. वह टीवी सीरियल 'पापा मेरे हीरो हीरालाल' में भी काम कर चुकी हैं. 


इसे भी पढ़ें : मिस्ट्री बॉय संग पूल में मस्ती करती दिखीं Nora Fatehi, प्राइवेट मूमेंट का VIDEO VIRAL


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें