नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडो सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिना बॉलीवुड डेब्यू के भी उनकी फैंस फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. ऐसे में उनकी एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस तस्वीर में सुहाना का बिकिनी लुक (Suhana Khan Bikini Photo) लोगों को दीवाना बना रहा है. 


दोस्तों संग पूल में दिए पोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में सुहाना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वह अपनी गर्लगैंग के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. सुहाना की कॉलेज की फ्रेंड अलाना मार्केल और प्रियंका केडिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए ये फोटोज...



 



कैप्शन में लिखी ये बात


इन तस्वीरों के सामने आते ही सुहाना खान (Suhana Khan) का ये बिकिनी अवतार सोशल मीडिया पर छा गया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अलाना ने कैप्शन में लिखा, 'उफ्फ... यह सीन.' इसके साथ ही उन्होंने ड्रम इमोजी भी बनाई हैं.


सुहाना ने किया ये कमेंट


इस तस्वीर को देखकर सिर्फ सुहाना के फैंस ही नहीं बल्कि वह खुद भी काफी सरप्राइज हैं. सुहाना खान ने तस्वीरों में कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी वाला रिएक्शन दिया है. बता दें कि इस तस्वीर में सुहाना सहेलियों के पीछे खड़ी हैं, इसलिए ये साफ नहीं है कि उन्होंने बिकिनी या मोनोकनी क्या पहना हुआ है. 


VIDEO



इसे भी पढ़ें: Kareena Kapoor से लेकर Monalisa तक पर चढ़ा एनिमल प्रिंट का खुमार, देखिए ये PHOTOS


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें