नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है. खबरों की मानें तो सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. इसी बीच सनी देओल के फैंस ने उनके मीम्स बनाकर वायरल करने शुरू कर दिए हैं. सनी देओल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं ये मीम्स इतने फनी हैं कि आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर सनी देओल के कई मीम्स वायरल हो रहे हैं जिसमें उनकी फिल्म दामिनी, गदर और बॉर्डर के एपिक सीन्स को लेकर उनके डायलॉग्स को शेयर किया जा रहा है. 


BJP में शामिल होते ही बोले सनी देओल, 'पापा अटल के साथ जुड़े मैं PM मोदी के साथ' 



सनी देओल की हिट फिल्म दामिनी के इस सीन को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा कि अयोध्या केस की अगली सुनवाई में सनी देओल सही कहेंगे. 



वहीं एक और यूजर ने गदर का सीन शेयर करते हुए लिखा कि अब सनी देओल अपने अंदाज में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. 



बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सनी देओल ने कहा कि जिस तरह पार्टी में उकना स्वागत किया गया उसे वो शब्दों में नहीं बता सकते. सनी देओल ने आगे कहा कि जैसे पापा ने अटल जी का साथ दिया था मैं भी उसी तरह मोदी जी का साथ दूंगा. मैं चाहता हूं कि आने वाले पांच साल मोदी सरकार ही बने. 



बता दें कि बीजेपी के बड़े नेताओं की अगुवाई में सनी देओल का रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने सदस्यता चिट्ठी देते हुए पार्टी में स्वागत किया. बता दें कि सनी देओल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को मिले थे. पंजाब में बीजेपी, शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करके स्टेट की तीन सीटों अमृतसर, गरुदासपुर और होशियारपुर पर चुनाव लड़ रही है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें