close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

बीजेपी के बड़े नेताओं ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दी गई. रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने एक्टर को सदस्यता की चिट्ठी दी और पार्टी में उनका स्वागत किया. 

BJP में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव
(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के चुनाव लड़ने की अटकलें अब खत्म हुईं . बीजेपी के बड़े नेताओं ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दी गई. रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने एक्टर को सदस्यता की चिट्ठी दी और पार्टी में उनका स्वागत किया. खबरों की मानें तो सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. सनी देओल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को मिले थे. पंजाब में बीजेपी, शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करके स्टेट की तीन सीटों अमृतसर, गरदासपुर और होशियारपुर पर चुनाव लड़ रही है. 

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और बड़ी जीत भी हासिल कर चुके हैं. वहीं देओल फैमिली से एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी बीजेपी सांसद हैं और मथुरा से चुनाव मैदान में हैं. 

अमित शाह और सनी देओल की हुई मुलाकात, अमृतसर से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर

बता दें कि सनी देओल से इस सीट पर सीनियर एक्टर विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है. पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी. विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और  1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते. 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई. 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी लेकिन 2014 में एक बाद फिर से मोदी विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें