Suhana Khan No Makeup Look: सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. यंग डीवा को अक्सर फैंस के साथ पार्टी करते देखा जाता है. खैर, हाल ही में सुहाना खान को उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri khan) के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया. वैसे तो सुहाना अक्सर अपने पार्टी लुक को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन इस बार उनका सिंपल लुक भी फैंस को दीवाना कर रहा है. दरअसल, सुहाना का नो मेकअप लुक फैंस को हैरान कर रहा है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहाना का नो-मेकअप लुक


वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना खान कान में बैठी, पैपराजी को देखकर मुस्कुरा रही हैं. सुहाना अपनी मां गौरी के कार में बैठने का इंतजार कर रही हैं. जब वो पैपराजी को तस्वीरें और वीडियो क्लिक करते हुए देखती हैं तो अपनी ग्रे जैकेट को एडजस्ट करना शुरू कर देती हैं. बिना मेकअप के आउटिंग पर जा रही मां-बेटी बहुत ही कम्फर्टेबल कपड़ों में नजर आईं. अब फैंस सुहाना की नेचुरल ब्यूटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी वजह से लोग इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. 



 


लोगों ने की जमकर तारीफ


 


सुहाना खान के इस वीडियो पर फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'सच में सुहाना बिना मेकअप के बहुत प्यारी लग रही हैं'. एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'कुछ भी हो शाहरुख की बेटी हमेश डीसेंट लगती हैं, नो ड्रामा नो अटेंशन सीकर जैसे बाकी सेलेब्रिटी के बच्चे करते हैं'. इसके अलावा एक दूसरे फैन ने लिखा- 'सच में ये बिना प्लास्टर मेकअप के बहुत ही प्यारी लग रही है'. खैर, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की अपकमिंग मूवी 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस नेटफ्लिक्स मूवी में सुहाना के अलावा खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अगस्तय नंदा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी अहम भूमिका में हैं.  इसके अलावा सुहाना कुछ हफ्ते पहले अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा को डेट करने को लेकर भी चर्चा में रही थीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.