करण जौहर ने पकड़ी भंसाली की राह, करने जा रहे OTT डेब्यू; मेगा बजट सीरीज के लिए नेटफ्लिक्स से मिलाया हाथ
Advertisement
trendingNow12441123

करण जौहर ने पकड़ी भंसाली की राह, करने जा रहे OTT डेब्यू; मेगा बजट सीरीज के लिए नेटफ्लिक्स से मिलाया हाथ

Karan Johar: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक जबरदस्त वेब सीरीज का निर्देशन करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया है. 

Karan Johar OTT Debut

Karan Johar OTT Debut: ओटीटी का चलन इतनी तेजी से बढ़ता जा रहा है कि अब बॉलीवुड स्टार से लेकर डायरेक्टर्स तक हर कोई ओटीटी पर अपना हाथ आजमाना चाहता है. इस साल की शुरुआत में हिंदी सिनेमा के बड़े डायरेक्टर्स में से एक संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर अपना डेब्यू किया, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी और लोगों ने इसे खूब पसंद किया. अब भंसाली की तरह करण जौहर भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है. 

बताया जा रहा है कि करण जौहर की ये बिग बजट वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए काफी उस्तुक भी हैं. खबरों के मुताबिक, करण जौहर इस सीरीज को बड़े बजट के साथ बनाने वाले हैं, जिसे वो खुद डायरेक्ट करेंगे. डायरेक्ट ओटीटी पह स्ट्रीम होने वाली ये उनकी पहली सीरीज होगी. करण जौहर की गिनती बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर और डायरेक्टर में की जाती है. उन्होंने ने कई हिट फिल्में दी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर का बिग बजट ओटीटी डेब्यू 

नए कलाकार से लेकर बड़े स्टार्स तक, कई लोग उनके साथ काम करने का सपना देखते हैं. अब करण बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर भी कदम रखने जा रहे हैं, जिससे उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, खुद करण भी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने के लिए काफी उत्साहित हैं. बताया जा रहा है कि उनका ये प्रोजेक्ट बड़े बजट का होगा, जिसमें इंडस्ट्री की फेमस टॉप एक्ट्रेसेस नजर आएंगी. अभी तक इस वेब सीरीज का नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन इसकी स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और 2025 की शुरुआत में इसका काम शुरू किया जाएगा. 

‘लव जिहाद, गोल्ड डिगर...’ गैर-धर्म में शादी करने पर एक्ट्रेस को सुनने पड़ते थे ऐसे-ऐसे तानें; सालों बाद बोलीं- ‘मैं रोते-रोते बिस्तर...’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

2026 में रिलीज होगी ये बिग बजट सीरीज 

करण और उनकी टीम इस प्रोजेक्ट पर बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल वेब सीरीज की कास्टिंग चल रही है और इसके लिए एक्टर्स की तलाश शुरू हो चुकी है. ये मेगा सीरीज 2026 में रिलीज होगी. इस वेब सीरीज के अलावा, करण जौहर इन दिनों एक और शो पर काम कर रहे हैं जिसका नाम ‘द ट्रेटर्स’ है. इस शो की शूटिंग फिलहाल सूर्यगढ़ में हो रही है और जल्द ही इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. खास बात ये है कि इस शो को डायरेक्टर खुद ही होस्ट करेंगे, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news