मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड को आज पूरे एक महीने हो गए हैं. आज से ठीक एक महीने पहले 14 जून को ही सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट हो रहे हैं. कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे. महज 34 साल की उम्र में उनका आत्महत्या कर लेना, हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. खबरों की मानें तो सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के सुसाइड मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके घर में मौजूद कुक नीरज से मुंबई पुलिस ने दोबारा पूछताछ की है. तकरीबन 6 घंटे चली पूछताछ में मुंबई पुलिस ने 14 जून को आत्महत्या से पहले के तीन दिन यानी 11 जून से 14 जून के बीच हुई हर छोटी बड़ी जानकारी, बातचीत और खाने-पीने से लेकर सभी चीजों की डिटेल्ड जानकारी मांगी.



सुशांत सिंह की बहन मीतू भी आज पूछताछ के लिए दोबारा पुलिस स्टेशन आ सकती हैं. पुलिस उनसे 14 जून से पहले के 3 महीने मे हुई बातचीत, मुलाकात और रिया चक्रबर्ती से संबंधो, झगड़े और हर छोटी-बड़ी चीज पर कुछ नई पूछताछ करना चाहती है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को आज एक महीने पूरे हो गए, लेकिन पुलिस अब तक किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच सकी है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


ये भी देखें-